Aurangabad News: शहर में मिला नरकंकाल, नहीं हो पा रही पहचान, अब होगा डीएनए टेस्ट
Advertisement

Aurangabad News: शहर में मिला नरकंकाल, नहीं हो पा रही पहचान, अब होगा डीएनए टेस्ट

Aurangabad Crime News: शाहपुर स्थित आहर बांध के पास मिले नरकंकाल (Male Skeleton) की पहचान नहीं होने पर अब पुलिस (Aurangabad Police) ने उसको पटना एनएमसीएच भेजकर उसका डीएनए टेस्ट (DNA test) कराने का फैसला लिया है. ताकि मामले में किसी ठोस नतीजे तक पहुंचा जा सके.

औरंगाबाद में नरकंकाल मिला

Aurangabad News: बिहार के औरंगाबाद जिला (Aurangabad News) के शाहपुर स्थित आहर बांध के पास नरकंकाल (Male Skeleton) मिलने से शहर में सनसनी फैल गई. नरकंकाल (Male Skeleton) देखने को लोगों की भारी भीड़ लग गई. साथ ही जितनी मुंह उतनी बातें भी शुरू हो गईं. इस बीच किसी ने पुलिस (Aurangabad Police) को इसकी सूचना दे दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने नरकंकाल (Male Skeleton) और आसपास के इलाके का मुआयना किया. 

नरकंकाल (Male Skeleton) के हाथ पर लगा है ड्रिप नीडल

पुलिस (Aurangabad Police) ने नरकंकाल(Male Skeleton)  पर पड़े कपड़ों के आधार पर उसकी पहचान का प्रयास भी किया, मगर जब कोई सुराग हाथ नहीं लगा तब पुलिस नरकंकाल (Male Skeleton) को बरामद कर अपने कब्जे में लेकर उसे अपने साथ थाने ले गई. हालांकि, इस बीच शाहपुर से ही गायब हुए एक युवक के परिजनों ने नरकंकाल (Male Skeleton) के हाथ पर लगे ड्रिप नीडल के आधार पर उस गुमशुदा युवक का कंकाल होने की आशंका जरूर जाहिर की. 

​यह भी पढ़ें:बिहार में महिला दारोगा की दबंगई!झाड़ू लगाने से कांस्टेबल ने मना किया तो लाठी से पीटा

डीएनए टेस्ट (DNA test) होगा नरकंकाल का

शाहपुर स्थित आहर बांध के पास मिले नरकंकाल (Male Skeleton) की पहचान नहीं होने पर अब पुलिस (Aurangabad Police) ने उसको पटना एनएमसीएच भेजकर उसका डीएनए टेस्ट (DNA test) कराने का फैसला लिया है. ताकि मामले में किसी ठोस नतीजे तक पहुंचा जा सके.

यह भी पढ़ें: Bihar Crime : रील्स बनाने के चक्कर में ट्रेन से कटकर, 2 किशोरों की मौत

यह युवक था घर से लापता, जांच जारी

बता दें कि पुलिस (Aurangabad Police) ने बताया कि 17 सितम्बर 2023 में शहर के अंबेडकर नगर रवि कुमार नाम का युवक घर से भाग गया था. परिजनों ने नगर थाना में युवक के की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसलिए शक जा रहा है कि कहीं फरार युवक का तो नरकंकाल नहीं है. फिलहाल, डीएनए टेस्ट (DNA test) होने के बाद ही यह साफ हो पाएगा.

रिपोर्ट: मनीष कुमार

Trending news