Chhapra News: मुर्गा काटने से लेकर बकरी चराने तक छपरा में विवाद, एक क्लिक में पढ़ें 2 खबरें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2175267

Chhapra News: मुर्गा काटने से लेकर बकरी चराने तक छपरा में विवाद, एक क्लिक में पढ़ें 2 खबरें

Chhapra News: मशरक थाना क्षेत्र के कर्ण कुदरिया गांव में बकरी चराने के विवाद में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में एक महिला घायल हो गई. घायल महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया गया है. 

छपरा न्यूज

Chhapra News: बिहार के छपरा में अलग-अलग दो घटनाओं में 26 मार्च दिन मंगलवार को कई लोग घायल हो गए. पहली घटना में मुर्गा काटने से मना करने पर दबंगों ने दलितों की पिटाई करने का मामला सामने आया है. इस घटना में विरोध करने पर चाकू मार 3 लोगों को जख्मी कर दिया गया है. दूसरी घटना में मशरक में बकरी चराने के विवाद में मारपीट हो गई. इस घटना में एक महिला घायल हो गई.

मांझी थाना क्षेत्र में मुर्गा काटने से मना करने चाकूबाजी
मांझी थाना क्षेत्र में मुर्गा काटने से मना करने पर दबंगों ने दलितों की पिटाई कर दी, और विरोध करने पर चाकू मारकर 3 लोगों को जख्मी कर दिया. दरअसल, मांझी थाना क्षेत्र के बिगहा गांव में होली के दौरान हुई चाकूबाजी में रविंदर कुमार राम और सुनील कुमार राम गम्भीर समेत 3 लोग रूप से जख्मी हो गए, जिनका इलाज मांझी सीएचसी में चल रहा है. इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मशरक थाना क्षेत्र बकरी चराने के विवाद में मारपीट
मशरक थाना क्षेत्र के कर्ण कुदरिया गांव में बकरी चराने के विवाद में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में एक महिला घायल हो गई. घायल महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया गया है. घायल महिला की पहचना कर्ण कुदरिया गांव निवासी शायदा बीबी पति आशिम मियां के रूप में हुई. ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक इलाज किया. 

यह भी पढ़ें: Jamui Crime News: डीजे बजाने को लेकर दो पक्ष में जमकर मारपीट, छानबीन में जुटी पुलिस

मामले में थाना पुलिस को आवेदन दिया गया. फिलहाल, पुलिस मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार, बकरी चराने को लेकर बच्चों में मारपीट हुआ था उसी को लेकर उसके साथ मारपीट की गई.

रिपोर्ट: राकेश सिंह

Trending news