Bihar News: संदिग्ध स्थिति में विवाहिता का शव बरामद, मायके वालों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1974315

Bihar News: संदिग्ध स्थिति में विवाहिता का शव बरामद, मायके वालों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

जमुई में एक गर्भवती विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में शव मिला. मृतिका की पहचान झाझा निवासी कृष्ण हलवाई की पुत्री सोनी देवी के रूप में हुई है. जबकि मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

 (फाइल फोटो)

जमुई: जमुई में एक गर्भवती विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में शव मिला. मृतिका की पहचान झाझा निवासी कृष्ण हलवाई की पुत्री सोनी देवी के रूप में हुई है. जबकि मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. शव मिलने के बात के ही विवाहिता के ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हैं. 

 

जानें क्या है पूरा मामला

यह मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र के ईटा सागर गांव की है. मृतका की मां ने बताया कि 1 साल पहले सोनी ने सिकंदरा थाना क्षेत्र के ईटा सागर के रहने वाले लखन यादव का पुत्र अनोज यादव से प्रेम विवाह किया था. शादी के बाद दोनों पति-पत्नी अपने आते-जाते थे. वहीं बुधवार की सुबह किसी बात को लेकर पति-पत्नी व ससुराल वालों के बीच विवाद हो गया था. जिसकी जानकारी बेटी ने फोन पर दी थी. लेकिन आज उसके ससुराल वालों ने फोन कर बताया कि आप के बेटी की मौत हो गई है. तभी किसी स्थानीय ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. जब मायके के लोग वहां पहुंचे तो बेटी की लाश मिली. वहीं, मृतक के पिता कृष्णा हलवाई के द्वारा दामाद अनोज यादव उसके पिता लखन यादव भाई सनोज यादव, मनोज यादव, मसुदनी देवी सहित अन्य के खिलाफ हत्या कर शव को फंदे से लटका देने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसके आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई हैं. 

सिकंदरा थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि एक महिला के शव को बरामद किया गया है. मृतक के पिता के द्वारा हत्या की आशंका जताई गई है पूरे मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और वो जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. 

(इनपुट अभिषेक निराला)

Trending news