गया में मानवता हुई शर्मसार! नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1572199

गया में मानवता हुई शर्मसार! नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बिहार के गया जिले में मानवता एक बार फिर से शर्मसार हो गई है. यहां एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के गया जिले में मानवता एक बार फिर से शर्मसार हो गई है. यहां एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई. इस घटना को लेकर पुलिस जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के केंदुआडीह गांव की है.

जानें क्या है पूरा मामला

किशोरी सोमवार की शाम किसी काम से खेत पर गई थी, लेकिन फिर गायब हो गई. मंगलवार की सुबह उसका अर्धनग्न शव मिला था. स्थानीय पुलिस को शक है कि किसी ने उसका यौन उत्पीड़न किया और फिर उसकी हत्या कर दी.''

पुलिस ने जारी किया बयान

बाराचट्टी पुलिस स्टेशन के एसएचओ राम लखन ने कहा, "जांच के दौरान प्रतीत हुआ कि पीड़िता को गियोटामा गांव में विकास कुमार नाम के युवक के साथ देखा गया था. परिवार के लोग उसके घर गए, लेकिन वह मौजूद नहीं था. पीड़िता के पिता ने विकास कुमार के खिलाफ एक आवेदन दिया है. हमने अपहरण, दुष्कर्म और हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है."

उन्होंने कहा, "पीड़िता के परिवार के सदस्यों और अन्य रिश्तेदारों ने उसकी तलाश की और वे उसके गांव से दो किमी दूर एक कृषि क्षेत्र में उसका शव पाने में कामयाब रहे." उन्होंने कहा, "हम आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रहे हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

(इनपुट एजेंसी के साथ)

 

Trending news