Amit Shah Bihar: अमित शाह के बिहार दौरे पर मुकेश सहनी का हमला, बोले- 25 बार PM आ जाएं, तब भी...
Advertisement

Amit Shah Bihar: अमित शाह के बिहार दौरे पर मुकेश सहनी का हमला, बोले- 25 बार PM आ जाएं, तब भी...

Amit Shah Bihar Tour: मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार में प्रधानमंत्री हों या गृहमंत्री, एक बार नहीं 25 बार भी आएंगे तो भी बिहार के लोगों पर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है.

मुकेश सहनी

Amit Shah Bihar Tour: बीजेपी के चुनावी चाणक्य यानी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज (5 नवंबर) को बिहार दौरे पर आने वाले हैं. अमित शाह आज मुजफ्फरपुर के पताही हवाई अड्डा मैदान में किसानों की एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे. इस जनसभा में 2 लाख से ऊपर लोगों की भीड़ जुटने की संभावना जताई जा रही है. अमित शाह के इस दौरे पर अब राजनीति भी जारी है. VIP चीफ मुकेश सहनी ने तो साफ कहा है कि अमित शाह की जगह प्रधानमंत्री मोदी भी आ जाएं तो भी कुछ नहीं बदलेगा. 

मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार में प्रधानमंत्री हों या गृहमंत्री, एक बार नहीं 25 बार भी आएंगे तो भी बिहार के लोगों पर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं. वीआईपी सुप्रीमो ने कहा कि जो दल निषाद समाज को आरक्षण देगा, वह दिल्ली पर राज करेगा अन्यथा दिल्ली की गद्दी छोड़नी होगी. बिहार में अमित शाह के आगमन पर मुकेश सहनी ने कहा कि नीतीश कुमार और हमारा साथ छूटने से बीजेपी कमजोर पड़ गया है. इसलिए अमित शाह को एक साल में 7वीं बार बिहार आना पड़ रहा है. 

ये भी पढ़ें- Chhath Puja 2023: छठ में सुरक्षा को लेकर प्रशासन सतर्क, सभी घाटों पर एक्सपर्ट तैराकों की होगी तैनाती

बीते 10 महीनों में 5वां दौरा

बता दें कि बीते 10 महीनों में अमित शाह का ये 5वां बिहार दौरा होगा. इससे पहले 25 फरवरी को पश्चिमी चंपारण के लौरिया, 2 अप्रैल को नवादा, 29 जून को मुंगेर, 16 सितंबर को झंझारपुर में एक जनसभा को संबोधित कर चुके हैं और अब 5 नवंबर को मुजफ्फरपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री की जनसभा दो लाख लोगों की भीड़ जुटने का दावा किया गया है. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता योगेंद्र पासवान ने कहा कि इस जन रैली के माध्यम से सूबे की नीतीश-तेजस्वी की जुल्मी राज के खात्मे का संदेश दिया जाएगा. 

Trending news