Mukesh Sahani Father Murder: बिरौल में मुकेश सहनी ने अपने पिता को मुखाग्नि दी, हजारों ने नम आंखों से दी विदाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2339185

Mukesh Sahani Father Murder: बिरौल में मुकेश सहनी ने अपने पिता को मुखाग्नि दी, हजारों ने नम आंखों से दी विदाई

Mukesh Sahani Father Murder: वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने अपने पिता जीतन सहनी को मुखाग्नि दी. इस दौरान वहां मौजूद हजारों ने नम आंखों से विदाई अंतिम दी. मुकेश सहनी के पिता के अंतिम संस्कार में जदयू नेता और सूबे के मंत्री मदन सहनी भी पहुंचे. उन्होंने घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया. साथ ही इस घटना को राजनीतिक रंग नहीं देने की अपील की. मंत्री ने इस बात से भी इनकार किया कि बिहार में जंगलराज आ गया है. 

बिरौल में मुकेश सहनी ने अपने पिता को मुखाग्नि दी

Mukesh Sahani Father Murder: दरभंगा के बिरौल में वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने अपने पिता जीतन सहनी को मुखाग्नि दी. इस दौरान वहां मौजूद हजारों ने नम आंखों से विदाई अंतिम दी. वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता के अंतिम संस्कार सुपौल बाजार स्थित उनके आवासीय परिसर में हुआ. यहां पर मुकेश सहनी की मां मीना देवी का अंतिम संस्कार हुआ था. इस मौके पर परिजन, ग्रामीण और पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए.

मुकेश सहनी के पिता के अंतिम संस्कार में जदयू नेता और सूबे के मंत्री मदन सहनी भी पहुंचे. उन्होंने घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया. साथ ही इस घटना को राजनीतिक रंग नहीं देने की अपील की. मंत्री ने इस बात से भी इनकार किया कि बिहार में जंगलराज आ गया है. उन्होंने कहा कि घटना होती है, तो दोषियों को सजा भी होती है. इस मामले में भी पुलिस जल्द खुलासा करेगी. कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. दोषियों को पुलिस के माध्यम से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

मुकेश साहनी के पिता हत्याकांड मामले में एसआईटी अपना जांच शुरू कर चुकी है. एसआईटी को लीड कर रही ग्रामीण एसपी काम्या मिश्रा ने कहा कि इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम के द्वारा जो भी साक्ष्य उपलब्ध कराया गया है. उन सभी कड़ियों को जोड़कर जल्द मामले के खुलासा का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि तेज हथियार से इस घटना को अंजाम किया गया है. सभी मामलों की छानबीन की जा रही है.

बता दें कि 16 जुलाई, 2024 दिन मंगलवार सुबह विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की चाकू से गोदकर हत्या की खबर फैलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि चोरी और पुरानी रंजिश में हत्या की गई हो. वारदात के वक्त मुकेश सहनी मुंबई में थे.

Trending news