Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में दबंगों का कहर! सिगरेट नहीं देने पर दुकान पर पेट्रोल बम से हमला, CCTV में कैद हुई वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1979441

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में दबंगों का कहर! सिगरेट नहीं देने पर दुकान पर पेट्रोल बम से हमला, CCTV में कैद हुई वारदात

Muzaffarpur Crime News: दुकानदार रामकुमार पांडेय ने पुलिस को बताया कि रात 9.30 बजे लगभग आधा दर्जन युवक बाइक से दुकान पर पहुंचे और सिगरेट मांगने लगे. इस पर उन्होंने कहा कि दुकान में ताला बंद कर चुके हैं. बगल में जाकर ले लीजिए, जिस पर वो सभी गाली-गलौज करते हुए तोड़फोड़ करने लगे.

दुकान में तोड़फोड़ की तस्वीर
Muzaffarpur Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. बदमाशों के दिल से पुलिस का खौफ बिल्कुल खत्म हो चुका है. ताजा मामले में सिगरेट नहीं देने पर बदमाशों ने दुकान पर पेट्रोल बम से हमला कर दिया. गनीमत रही कि इसमें कोई भी हताहत नहीं हुआ है. ये घटना तुर्की ओपी क्षेत्र के मधौल पेट्रोल पंप के पास स्तिथ एक होटल के सामने हुई. जानकारी के मुताबिक, यहां रामकुमार पांडेय की स्नैक्स और कोल्ड ड्रिंक की दुकान पर अपराधियों ने पेट्रोल बम से हमला कर दिया. दबंगों ने दुकान के बाहर रखे सामान में जमकर तोड़फोड़ की.
 

बताया जा रहा है कि शनिवार (25 नवंबर) की देर रात दुकान बंद करने के समय कुछ लोग आए और सिगरेट मांगने लगे. दुकानदार ने मना किया तो बदमाशों ने दुकानदार से झगड़ा किया और उसके साथ मारपीट की. स्थानीय लोगों की पहल से रात में ही झगड़ा को शांत हो गया था, लेकिन जनरल स्टोर बंद होने के बाद अपराधी फिर से वापस आए और दुकान में पेट्रोल बम फेंक कर उसे जलाने की कोशिश की. इसके बाद से स्थानीय लोगों के द्वारा सभी को खदेड़ा गया.
 
 
घटना के बाद दुकानदार रामकुमार भयभीत है और उन्होंने आधा दर्जन नशेड़ियों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. दुकानदार रामकुमार पांडेय ने पुलिस को बताया कि रात 9.30 बजे लगभग आधा दर्जन युवक बाइक से दुकान पर पहुंचे और सिगरेट मांगने लगे. इस पर उन्होंने कहा कि दुकान में ताला बंद कर चुके हैं. बगल में जाकर ले लीजिए, जिस पर वो सभी गाली-गलौज करते दुकान के बाहर काउंटर पर रखी कोल्ड ड्रिंक की बोतलें और अन्य सामग्री को तोड़ने लगे. उस वक्त अगल-बगल के दुकानदारों ने मामले को शांत करा दिया था.
 
 
सुबह 3.30 बजे सभी आरोपियों ने फिर से धावा बोल दिया और दुकान पर पेट्रोल बम फेंक दिया. वहीं इस घटना पर तुर्की ओपी के सब इंस्पेक्टर गुरुजेश कुमार ने बताया कि दुकान मालिक ने आवेदन दिया है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. उन्होंने कहा कि घटना को अंजाम देकर आरोपी मुजफ्फरपुर शहर की ओर भाग थे. सीसीटीवी के आधार पर उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है.
 
रिपोर्ट - मणितोष कुमार

Trending news