मुजफ्फरपुर नाबालिग लड़की हत्याकांड का आरोपी संजय यादव गिरफ्तार, वारदात के बाद से था फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2390553

मुजफ्फरपुर नाबालिग लड़की हत्याकांड का आरोपी संजय यादव गिरफ्तार, वारदात के बाद से था फरार

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर पुलिस ने नाबालिग लड़की हत्याकांड के मुख्य आरोपी संजय यादव को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस कई दिनों से संजय यादव की तलाश कर रही थी. इससे पहले मुजफ्फरपुर पुलिस ने शनिवार को नाबालिग लड़की की हत्या के मुख्य आरोपी संजय राय की संपत्ति कुर्क किया है.  

नाबालिग लड़की हत्याकांड का आरोपी संजय यादव गिरफ्तार (File Photo)

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में नाबालिग लड़की हत्याकांड के मुख्य आरोपी संजय यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने संजय यादव को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, पुलिस कई दिनों से संजय यादव की तलाश कर रही थी. इसको पकड़ने के लिए मुजफ्फरपुर पुलिस लगातार छापेमार कार्रवाई भी कर रही थी.

इससे पहले मुजफ्फरपुर पुलिस ने 17 अगस्त, 2024 दिन शनिवार को नाबालिग लड़की की हत्या के मुख्य आरोपी संजय राय की संपत्ति कुर्क किया है. एसएसपी के अनुसार, संजय राय के खिलाफ कोर्ट से वारंट लिया गया था. आरोपी संजय राय पर लड़की के परिवार के सदस्यों ने इस हफ्ते की शुरुआत में उसे घर से उठाने का आरोप लगाया था.

एसएसपी राकेश कुमार ने लड़की की हत्या मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि नाबालिग के साथ रेप नहीं हुआ था, और प्राइवेट पार्ट में कोई इंजरी भी नहीं मिली थी. एसएसपी ने कहा था कि यह मामला प्रेम प्रसंग में हत्या का लग रहा है.

 

यह भी पढ़ें:17 गिरफ्तार, 47 नामजद और 250 अज्ञात पर केस दर्ज,पढ़िए मुजफ्फरपुर हत्याकांड की कहानी

बता दें कि मुजफ्फरपुर के पारु थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में नाबालिग लड़की की हत्या हुई थी. 7 दिन पहले चौर में नाबालिग लड़की का शव मिला था. आरोपी संजय यादव के घर 17 अगस्त, 2024 दिन शनिवार को कुर्की जब्ती हुई थी. साथ ही बुलडोजर भी चला था.

यह भी पढ़ें:Muzaffarpur Rape Case: रेप केस में नया मोड, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ अब ये खुलासा

Trending news