Muzaffarpur Rape Case: रेप केस में आया नया मोड, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ अब ये खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2389378

Muzaffarpur Rape Case: रेप केस में आया नया मोड, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ अब ये खुलासा

Muzaffarpur Rape Case News: मुजफ्फरपुर के चर्चित दुष्कर्म और हत्या मामले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. इसमें बहुत बड़ा खुलासा हुआ है. रिपोर्ट के अनुसार, महादलित नाबालिग लड़की के साथ रेप नहीं हुआ था और प्राइवेट पार्ट में इंजरी नहीं मिली है.

मुजफ्फरपुर के चर्चित दुष्कर्म और हत्या मामले का आया पोस्टमार्टम रिपोर्ट

Muzaffarpur Rape Case: मुजफ्फरपुर में एक लड़की से रेप और उसके बाद हत्या मामले से बिहार का सियासी पारा गर्म हो गया है. इतना ही नहीं आरोप संजय यादव के घर कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई. साथ ही घर को बुलडोजर से ढहा दिया गया. अब इस रेप और हत्या मामले में लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है. एसएसपी राकेश कुमार ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि नाबालिग के साथ रेप नहीं हुआ था और प्राइवेट पार्ट में कोई इंजरी भी नहीं मिली है. एसएसपी ने बताया कि प्रेम प्रसंग में हत्या की बात सामने आई है. वहीं, अब इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. 

इससे पहले मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया था कि बीते दिन पारु थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की की हत्या का मामला सामने आया था. इस घटना के आरोपी संजय यादव के खिलाफ कोर्ट से विधिवत कुर्की की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है, जिसका डुगडुगी बजाकर इश्तहार चिपकाया गया था. इसके बाद कुर्की की कार्रवाई की गई.

बता दें कि मुजफ्फरपुर के पारु थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में नाबालिग लड़की की हत्या हुई थी. 7 दिन पहले चौर में नाबालिग लड़की का शव मिला था. आरोपी संजय यादव के घर 17 अगस्त, 2024 दिन शनिवार को कुर्की जब्ती हुई थी. साथ ही बुलडोजर भी चला था.

यह भी पढ़ें:Gopalganj: रेलवे स्टेशन पर बच्चे को छोड़कर किडनैपर फरार, जानिए क्या है पूरा मामला

इस मामले पर खूब सियासत भी हो रही है. बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं, भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए हंगामा किया था. 

रिपोर्ट: मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें:'सिंगला कंपनी को फांसी पर लटका दीजिए', पप्पू यादव ने पुल गिरने पर खोल दिया मोर्चा

Trending news