Jharkhand Crime: आतंकी नेटवर्क के खिलाफ जमशेदपुर और बोकारो में एनआईए के छापे, हिरासत में दो संदिग्ध
Advertisement

Jharkhand Crime: आतंकी नेटवर्क के खिलाफ जमशेदपुर और बोकारो में एनआईए के छापे, हिरासत में दो संदिग्ध

Jharkhand Crime: नेशनल इन्वेस्टिगेटिंग एजेंसी एनआईए ने आतंकी संगठन आईएसआईएस से जुड़ी गतिविधियों को लेकर झारखंड के जमशेदपुर और बोकारो में छापेमारी की है.

फाइल फोटो

रांची: Jharkhand Crime: नेशनल इन्वेस्टिगेटिंग एजेंसी एनआईए ने आतंकी संगठन आईएसआईएस से जुड़ी गतिविधियों को लेकर झारखंड के जमशेदपुर और बोकारो में छापेमारी की है. जमशेदपुर के जुगसलाई इलाके से दो लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे बिस्टुपुर के सर्किट हाउस में पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- नीतीश के ये बयान लोगों को याद आएंगे, जब मांझी भी हुए असहज और महिलाएं हुई शर्मिंदा

एनआईए अफसरों ने मीडिया को इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन सूत्रों ने बताया कि दोनों संदिग्ध कथित तौर पर आईएसआईएस से जुड़े कट्टरपंथी आतंकी संगठन के लिए काम करते थे और जमशेदपुर में संगठन के लिए धन जुटाने की गतिविधि में शामिल थे.

ये भी पढ़ें- राज्यकर्मी का दर्जा मिलते ही नियोजित शिक्षकों के आएंगे अच्छे दिन, मिलेगा इतना वेतन

सूत्रों ने कहा कि दोनों संदिग्ध आतंकवादी कथित तौर पर कई स्थानीय युवाओं को कट्टरपंथी बनाने की कोशिश में भी शामिल थे.

बोकारो जिले के सुतरीगढ़ा से एनआईए ने कई दस्तावेज बरामद किए हैं। यहां अब तक किसी को हिरासत में लिए जाने की सूचना नहीं है, लेकिन दो लोगों से पूछताछ की गई है.

ये भी पढ़ें- मकर संक्रांति इस बार किस तारीख को? 14 या 15 जनवरी कौन सी है इसकी शुभ तारीख

बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि जमशेदपुर में कोई इस्लामिक आतंकी खुफिया एजेंसी के हत्थे चढ़ा हो. इससे पहले भी आजादनगर, मानगो और धतकीडीह समेत कई जगहों से आतंकियों की गिरफ्तारी हुई थी.

ये भी पढ़ें- आपकी आंखें बताएंगी आपका भाग्य, ज्योतिष शास्त्र के नियम से जानिए सब कुछ

बीते महीने हजारीबाग के कटकमसांडी इलाके से मोहम्मद नसीम और गोड्डा से आरिज हसनैन नामक युवकों को आतंकी गतिविधियों में संलिप्त रहने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. लोहरदगा से भी बीते जुलाई महीने में फैजान नामक आतंकी की गिरफ्तारी हुई थी.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news