Jamui News: हनी ट्रैप और किडनैपिंग का कॉकटेल, निशाने पर व्यापारी, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2354961

Jamui News: हनी ट्रैप और किडनैपिंग का कॉकटेल, निशाने पर व्यापारी, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

Jamui News: अपहरणकर्ताओं ने हनीट्रैप के जरिए दोनों व्यवसायियों को फंसाया था. दोनों व्यवसायियों को अपने अड्डे में बुलाने के लिए एक लड़की का इस्तेमाल किया था. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jamui Crime News: जमुई जिले के झाझा थाना पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों को दो व्यापारियों का अपहरण करते रंगे हाथ धरा गया है. बताया जा रहा है कि चारो बदमाश हथियार की दम पर दो व्यापारियों का अपहरण करके बांका की ओर ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उनकी गाड़ी का तेल खत्म हो गया. तभी ग्रामीणों की नजर पड़ी थी और घेराबंदी कर ग्रामीणों ने दोनों अपहरण कर्ताओं को पकड़ लिया था और उसे बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी थी. हालांकि बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया था. इस मामले में सबसे खास बात ये है कि बदमाशों ने व्यापारियों को हनीट्रैप का शिकार बनाया था. 

इस मामले को लेकर झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि 22 जुलाई को 1 बजे दिन में कुख्यात अपराधी धर्मा पासवान के द्वारा दो व्यवसायियों को एक महिला के जरिए पहले उसे मिलने के लिए झाझा के मछिंद्रा जखराज बाबा मंदिर के पास बुलाया था. जहां हथियार के बल पर दोनों व्यवसायी को थार वाहन के साथ अगवा कर लिया था. अपहरणकर्ता जब व्यवसायियों को अपहरण करके बांका की ओर भाग रहे थे. तभी डूमरहार के पास थार वाहन का तेल खत्म हो गया था. तभी ग्रामीणों की नजर पड़ी थी और घेराबंदी कर ग्रामीणों ने दोनों अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया था और उन्हें बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी थी. बाद में पुलिस के हवाले कर दिया था. 

ये भी पढ़ें- जीजा के प्यार में पागल साली ने कर दी अपने ही भाई की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपहृत दोनों व्यवसायियों की पहचान जिले के नीमारंग निवासी अभिमन्यु कुमार तथा बरहट प्रखंड अंतर्गत बलवाड़ीह गांव निवासी राहुल कुमार चंदन मिश्रा के रूप में हुई. पीड़ित ने बताया था कि एक लड़की फोन कर उसे मिलने के लिए बुलाया था, जो धर्मा पासवान गिरोह के संपर्क में थी. जिसके द्वारा हथियार के बल पर अगवा कर लिया गया था. किस्मत अच्छी थी कि वह ग्रामीणों के सहयोग से उसे छुड़ा लिया गया और अपहरणकर्ताओं को पुलिस के हवाले कर दिया गया. उस वक्त पुलिस ने हथियार के साथ गिरोह के मुख्य सरगना धर्मा पासवान और अर्जुन सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. बताया जाता है कि गिरफ्तार धर्मा पासवान की निशानदेही पर झाझा पुलिस ने अलग-अलग जगह पर छापेमारी कर चार फरार अपहरकर्ता को गिरफ्तार किया है. 

TAGS

Trending news