जवान के ब्लाइंड मर्डर केस में पटना पुलिस का बड़ा खुलासा, 5 हिस्ट्रीसीटर गिरफ्तार
Advertisement

जवान के ब्लाइंड मर्डर केस में पटना पुलिस का बड़ा खुलासा, 5 हिस्ट्रीसीटर गिरफ्तार

18 अगस्त को सुबह पाटलीपुत्र स्टेशन ट्रेन पकड़ने जा रहे सेना के जवान बबलू कुमार की हत्या कर दी गई थी. अपराधियो के द्वारा लूट करने के दौरान गोली मारी गई थी. अस्पताल में इलाज के दौरान बबलू की मौत हो गई थी.

जवान के ब्लाइंड मर्डर केस में पटना पुलिस का बड़ा खुलासा, 5 हिस्ट्रीसीटर गिरफ्तार

पटना : पटना पुलिस ने जवान के ब्लाइंड मर्डर केस में बड़ा खुलासा किया है. 18 अगस्त को भारतीय सेना के जवान बबलू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि हत्या व लूट की वारदात को अंजाम देने वाले सभी 5 अपराधियों गिरफ्तार कर लिया गया है. सभी अपराधी पटना जिले समेत अन्य जिलों में भी हत्या, लूट, डकैती जैसे संगीन मामलों में वांछित हैं. पकड़ में आए सभी अपराधियों का लंबा चौड़ा अपराधिक रिकॉर्ड है.

पाटलीपुत्र स्टेशन स्टेशन पर हुई थी हत्या 

पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है. खुलासा करते हुए बताया कि 18 अगस्त को सुबह पाटलीपुत्र स्टेशन ट्रेन पकड़ने जा रहे सेना के जवान बबलू कुमार की हत्या कर दी गई थी. अपराधियो के द्वारा लूट करने के दौरान गोली मारी गई थी. अस्पताल में इलाज के दौरान बबलू की मौत हो गई थी. इस पूरे मामले में शामिल पांच हिस्ट्रीसीटर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. जिन पर हत्या, लूट, डकैती समेत अन्य कई मामले दर्ज है. गिरफ्तारी के समय उनसे दो देसी पिस्टल, 9 जिन्दा कारतूस, दो बाइक और सेना की वर्दी बरामद की गई है.

सभी अपराधियों  पर दर्जनों भर केस
एसएसपी ने यह भी बताया की बबलू को गोली मारने वाला नीरज उर्फ शिवम लगभग 15 दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था. जवान द्वारा लूट का विरोध करने पर निरज  ने गोली मारी थी. निरज पर हत्या लूट समेत अन्य कई मामले दर्ज हैं. घटना में शामिल विक्की उर्फ कोबरा पर पटना के अलग अलग थानों में कुल 37 हत्या, लूट, डकैती के मामले दर्ज हैं. अपराधी शेख सम्राट पर एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं.  इन सभी अपराधियों को जेल भेजा जा रहा है. 

यह भी पढ़ें : बोकारो में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, 3 दिनों तक बंधक बनाया

 

 

 

Trending news