पति पर क्या बीत रही होगी! डायन बताकर उसके सामने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1754382

पति पर क्या बीत रही होगी! डायन बताकर उसके सामने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला

Jharkhand News: गुमला जिले के सिसई थाना क्षेत्र के नगर चडरी गांव में डायन बिसाही के आरोप में एक 55 वर्षीय महिला सालों देवी की लाठी डंडे व टांगी से अपराधियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी.

पति पर क्या बीत रही होगी! डायन बताकर उसके सामने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला

गुमला:Jharkhand News: गुमला जिले के सिसई थाना क्षेत्र के नगर चडरी गांव में डायन बिसाही के आरोप में एक 55 वर्षीय महिला सालों देवी की लाठी डंडे व टांगी से अपराधियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार नगर चडरी गांव के पहलाद लोहरा की पत्नी सालों देवी के घर पर गांव के ही निरंजन उर्फ रंजन उरांव, मनोज उराव, जीशु उरांव,भैरव उरांव अघनु उरांव, शनि उरांव, बुधु उरांव, संदीप उरांव सहित अन्य ग्रामीण घर पहुंचे. जो आपस में सभी एक दूसरे के रिश्तेदार हैं. जिसके बाद घर का दरवाजा खटखटाया तब मृट महिला के बैटे ने जैसे हीं दरवाजा खोला दो-तीन लोग बहला-फुसलाकर घर से दूर ले गए और जबरदस्ती शराब पिलाकर घर आने से रोक दिया.

तब तक घटनास्थल पर मौजूद अन्य लोगों ने सालों देवी को डायन बिसाही का आरोप लगाकर गाली गलौज करते हुए उसे और उसके पति को घर से घसीटते हुए बाहर निकाला और लाठी डंडे से व टांगी से हमला कर दिया.  जिससे घटनास्थल पर ही सालों देवी की मौत हो गई. जबकि पहलाद लोहरा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके चेहरे शरीर सहित कई जगह पर गंभीर अंदरूनी चोट लगी है. वहीं हल्ला सुनकर पास रहने वाले मृतक के रिश्तेदार लक्ष्मी कुमारी और सविता कुमारी बीच-बचाव करने पहुंचे उनके ऊपर भी लोगों ने हमला कर घायल कर दिया और दोनों महिलाओं को दूसरे घर में ले जाकर बंद करते हुए उनकी भी हत्या करने की धमकी देने लगे.

मारपीट में दोनों महिला को काफी चोट लगी है. घटना के संबंध में घायल महिला लक्ष्मी कुमारी, सविता कुमारी व मृतक के पुत्र ने बताया कि नगर चडरी गांव निवासी निरंजन उसकी पत्नी लीला देवी व बेटी के साथ गोवा में कमाने गया था. पिछले दिनों ही वह अपने पूरे परिवार के साथ गांव लौटा था. गांव आते ही उसकी बेटी की तबीयत बिगड़ी तबीयत बिगड़ने का कारण सालों देवी को डायन मानते हुए निरंजन अपनी मां भाइयों व गांव में ही रहने वाले अपने ससुराल वालों और ग्रामीणों को भड़का कर सालों की हत्या की साजिश रची.

इनपुट- रणधीर निधि

ये भी पढ़ें- Bihar Weather: बिहार के 17 जिलों में आज हो सकती है हल्की बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Trending news