Bihar News: PFI पर एक्शन जारी, कटिहार में NIA का एक्शन, एक संदिग्ध को दबोचा!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1823306

Bihar News: PFI पर एक्शन जारी, कटिहार में NIA का एक्शन, एक संदिग्ध को दबोचा!

  एनआईए PFI के खिलाफ देश भर में एक्शन मोड में है. पटना में PFI के खिलाफ एक्शन और वहां से मिले संदिग्ध सामानों के बाद से बिहार में पीएफआई के खिलाफ शुरू हुआ NIA का एक्शन अब रूकने का नाम नहीं ले रहा है.

(फाइल फोटो)

Bihar News:  एनआईए PFI के खिलाफ देश भर में एक्शन मोड में है. पटना में PFI के खिलाफ एक्शन और वहां से मिले संदिग्ध सामानों के बाद से बिहार में पीएफआई के खिलाफ शुरू हुआ NIA का एक्शन अब रूकने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में हैदराबाद से बिहार आई NIA की टीम ने रविवार को कटिहार में एक्शन दिखाते हुए एक PFI संदिग्ध को धर दबोचा. 

हैदराबाद से आई एनआईए की टीम पहले कटिहार के मुफस्सिल थाने से संपर्क साधने के बाद एक युवक को हिरासत में लेने में कामयाब रही. जिससे अभी भी पूछताछ की जा रही है. इस संदिग्ध को मुंगरा फाटक से पकड़ा गया है. संदिग्ध आरोपी युवक ट्यूशन पढ़ाने का काम करता है. ऐसे में अब कहा जा रहा है कि वह ट्यूशन पढ़ाने के साथ ही PFI के संपर्क अभियान का भी हिस्सा था. हालांकि इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है. 

ये भी पढ़ें- दीवानी और फौजदारी बाबा के दरबार में मुकदमे की सुनवाई, मनचाही मुराद होगी पूरी!

संदिग्ध युवक से पूछताछ की भी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. जिले के एसपी ने इस बात को लेकर साफ कह दिया कि NIA की टीम आई जरूर है लेकिन किसी की गिरफ्तारी की और पूछताछ कर रही है इसकी जानकारी नहीं है, वैसे इसी पीएफआई से जुड़े मॉड्यूल को लेकर NIA की टीम बरारी और हसनगंज में भी छापेमारी कर चुकी है. 

ये भी पढ़ें- Surya Transit: सूर्य का अपनी स्वराशि में गोचर बदल देगा इन राशि वालों का भाग्य

इसके पहले NIA ने पिछले शनिवार को पूर्वी चंपारण के चकिया में भी पीएफआई के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी. वहीं बिहार में एनआईए दरभंगा, मधुबनी और मुजफ्फरपुर में भी कई ठिकानों पर छापेमारी कर चुकी है. पीएफआई के खिलाफ NIA का यह एक्शन बिहार में लगातार जारी है.  

Trending news