Jharkhand Crime: पहले फेसबुक पर दोस्ती, फिर घर छोड़ने के बहाने कहीं और ले जाकर किया दुष्कर्म
Advertisement

Jharkhand Crime: पहले फेसबुक पर दोस्ती, फिर घर छोड़ने के बहाने कहीं और ले जाकर किया दुष्कर्म

Jharkhand Crime: गुमला में 18 साल की छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि युवक की दोस्‍ती लड़की से फेसबुक के जरिए हुई थी. इसके बाद दोनों ने मिलने का प्‍लान बनाया.

Jharkhand Crime: पहले फेसबुक पर दोस्ती, फिर घर छोड़ने के बहाने कहीं और ले जाकर किया दुष्कर्म

गुमला: Jharkhand Crime: फेसबुक से हुई दोस्ती के बाद युवक द्वारा अपने दोस्त के साथ मिलकर 18 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़ित छात्रा डुमरी थाना क्षेत्र की रहने वाली है मगर वर्तमान में वह चैनपुर के प्रेम नगर में किराए के मकान में अपने मां के साथ रहकर पढ़ाई करती है. उसकी मां मजदूरी का काम करती है. इस बाबत पीड़ित छात्रा ने चैनपुर थाना में मामला दर्ज कराते हुए दो लोगों को आरोपी बताया है.

चैनपुर सर्किल इंस्पेक्टर बैजू उरांव ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि चैनपुर थाना क्षेत्र के महुआटोली गांव का कुलदीप लकड़ा की दोस्ती फेसबुक पर प्रेम नगर किराए के मकान में रहने वाली एक छात्रा से हुई थी. फेसबुक पर काफी दिनों तक दोस्ती रहने के बाद कुलदीप ने छात्र को चैनपुर बस स्टैंड मिलने के लिए बुलाया. कुछ देर बातचीत करने के बाद कुलदीप प्रेम नगर छोड़ देने की बात कहते हुए उसे अपनी मोटरसाइकिल में बैठाकर जबरन माझाटोली की ओर ले गया. इस दौरान लड़की ने काफी विरोध किया तो आगे से घूम कर लौटने की बात करते हुए कटकया गांव पहुंचा. जहां से उसने अपने एक एक दोस्त मुकुल कुजूर को भी साथ में ले लिया.

रायडीह थाना क्षेत्र के कटकटा गांव के पुराना घाट शंख नदी के किनारे पानी मशीन वाले घर में ले जाकर दुष्कर्म करने की कोशिश की. इस दौरान उक्त छात्रा ने काफी विरोध किया तो कुलदीप ने अपने साथी मुकुल को बाहर भेज दिया और छात्र के साथ जबरन दुष्कर्म किया. घर लौट कर अपनी मां को घटना की जानकारी दी और दूसरे दिन सोमवार को चैनपुर थाना में मामला दर्ज करवाया.  चैनपुर सर्किल इंस्पेक्टर बैजू उरांव के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया. पुलिस की टीम ने छापेमारी करते हुए कुलदीप लकड़ा उम्र 20 वर्ष पिता अलेक्सियूस लकड़ा को उसके गांव महुआ टोली से उसके घर से गिरफ्तार किया. वही उसके निशान देही पर उसके साथी मुकुल कुजूर लगभग 23 वर्ष पिता सन्तियुस कुजूर को उसके गांव कटकाया थाना रायडीह जिला गुमला से गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें- Women Reservation Bill: महिला आरक्षण को लेकर नित्यानंद राय ने कही बड़ी बात, लालू-नीतीश पर लगाए ये आरोप

Trending news