Bihar News: भागलपुर के V2 मॉल के बेसमेंट चल रहा था ‘सेक्स रैकेट’, संचालक समेत 5 युवक-युवती अरेस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2449675

Bihar News: भागलपुर के V2 मॉल के बेसमेंट चल रहा था ‘सेक्स रैकेट’, संचालक समेत 5 युवक-युवती अरेस्ट

Bihar News: बिहार के भागलपुर में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

भागलपुर V2 मॉल

भागलपुर: भागलपुर में V2 मॉल के बेसमेंट में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस मामले में मॉल के संचालक और दो युवतियों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला भागलपुर के तातारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आशानंदपुर चौक स्थित V2 मॉल का है. जहां देह व्यापार चल रहा था. पुलिस को गुप्त सूचना मिली तो उक्त स्थान से दो युवक और दो युवती को गिरफ्तार कर लिया गया. सिटी एसपी के रामदास ने बताया कि सूचना मिली थी कि मॉल के बेसमेंट में कुछ लड़का लड़कियों के द्वारा आपत्तिजनक कार्य किया जा रहा है. पुलिस ने मॉल में छापेमारी कर मौके से इस्तेमाल की आपत्तिजनक चीजें बरामद की है.

V2 मॉल के मालिक दिलीप कुमार सिंह, मोजाहिदपुर निवासी अमर कुमार दास, हबीबपुर निवासी राहुल कुमार के साथ दो युवतियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार युवती की उम्र 19 और 27 वर्ष है. गिरफ्तार दिलीप कुमार सिंह के मोबाइल से पुलिस ने कुछ लड़कियों का फोटो रेट के साथ लिखा हुआ बरामद किया है. पुलिस को मॉल के बेसमेंट स्थित केबिन संख्या एक एवं केबिन संख्या तीन से एक-एक युवती वह एक-एक युवक को आपत्तिजनक स्थिति में मिला.

ये भी पढ़ें- Jharkhand Assembly Elections: विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस तेज की तैयारी तेज, रांची में चुनाव समिति की बैठक

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार लोगों ने बताया कि हम लोग पैसा लेकर देह व्यापार का काम करते हैं. आपत्तिजनक हालात में मिले युवक और युवती को देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. घटना स्थल से पुलिस को कई आपत्ति जनक सामग्री मिले हैं. इस मामले में तातारपुर थाना में सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली है. पुलिस फिलहाल इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इनपुट- अश्वनी कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news