मधेपुरा में देर रात अनियंत्रित ट्रक में लगी आग, ट्रक चालक की मौत
Advertisement

मधेपुरा में देर रात अनियंत्रित ट्रक में लगी आग, ट्रक चालक की मौत

मधेपुरा के ग्वालपाड़ा प्रखंड अंतर्गत अरार ओपी क्षेत्र के रेशना बाजार में मंगलवार की देर रात एक अनियंत्रित ट्रक में आग लग गई. इस दुर्घटना में ट्रक पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मृतक ट्रक चालक था या खलासी.

अनियंत्रित ट्रक में लगी आग (फाइल फोटो)

मधेपुरा: मधेपुरा के ग्वालपाड़ा प्रखंड अंतर्गत अरार ओपी क्षेत्र के रेशना बाजार में मंगलवार की देर रात एक अनियंत्रित ट्रक में आग लग गई. इस दुर्घटना में ट्रक पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मृतक ट्रक चालक था या खलासी. घटनास्थल पर पहुंची अरार ओपी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि रात करीब 12 बजे मधेपुरा की तरफ से आ रही एक कोयला लदा ट्रक रेशना चौक पर 4-5 दुकान को तोड़ते हुए बिजली पोल से जा टकराया. जिसके बाद ट्रक में आग लग गई. देर रात होने के कारण आसपास कोई भी मौजूद नहीं थे. कुछ देर बाद आग की लपटें उठती हुई दिखाई दी. तब तक ट्रक के इंजन वाला भाग और ट्रक सवार एक व्यक्ति पूरी तरह से जल गया था. लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस और अग्निशमन विभाग को दी. सूचना पर पहुंची दमकल की 3 गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया. अग्निशमन पदाधिकारी भगवान पासवान ने बताया कि करीब 12 बजे की यह घटना है. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

बताया गया कि अनियंत्रित ट्रक रेशना बाजार में चार लोगों की दुकान को भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. जिसमें सलाउद्दीन का अंडा दुकान, सनाउल्लाह का मोबाईल दुकान, लाल मनोहर दास का जनरल स्टोर, रविंद्र ठाकुर का सैलून और सामो दास का किराना दुकान शामिल है. ट्रक का रजिस्ट्रेशन नंबर UP12BT 4872 है, जो मधेपुरा से उदाकिशुनगंज की ओर जा रहा था.

अरार ओपी अध्यक्ष पप्पू कुमार ने बताया कि देर रात स्थानीय लोगों से ट्रक में आग लगने की सूचना मिली थी. मौके पर दमकल की गाड़ियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया. ट्रक में कोयला लदा हुआ था. आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है. वहीं ट्रक से बरामद बॉडी पार्ट को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Trending news