मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े वार्ड पार्षद को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
Advertisement

मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े वार्ड पार्षद को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Bihar News: मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर सामने आ रही हैं. जहां बेखौफ़ बदमाशों ने दिनदहाड़े सरैया नगर पंचायत के वार्ड पार्षद को गोली मार दी है. घटना सरैया थाना क्षेत्र के डोकरा पुल के निकट की है. जहां सरैया नगर पंचायत के वार्ड 12 के पार्षद गौरीशंकर सिंह को बदमाशों ने गोली मार दी.

 वार्ड पार्षद को मारी गोली

मुजफ्फरपुर:Bihar News: मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर सामने आ रही हैं. जहां बेखौफ़ बदमाशों ने दिनदहाड़े सरैया नगर पंचायत के वार्ड पार्षद को गोली मार दी है. घटना सरैया थाना क्षेत्र के डोकरा पुल के निकट की है. जहां सरैया नगर पंचायत के वार्ड 12 के पार्षद गौरीशंकर सिंह को बदमाशों ने गोली मार दी. जिसके बाद गंभीर हालत में उन्हें मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सरैया थाना क्षेत्र के बासोपुर निवासी वार्ड पार्षद गौरीशंकर सिंह अपनी पत्नी के साथ बाइक से डॉक्टर के पास जा रहे थे,तभी डोकरा पुल के निकट बाइक सवार बदमाशों ने उनकी बाइक रोक दी और फिर पेट में गोली मार दी. मौके पर पत्नी ने बीच बचाव का प्रयास किया तो बदमाशों ने उन्हें धक्का दे दिया. दोनों ने किसी तरह अपनी जान बचाई. वहीं गोलीबारी की घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश भी फरार हो गए. आनन फ़ानन में घायल पार्षद को स्थानीय PHC भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर हालत देखते हुए उन्हें मुजफ्फरपुर के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

घटना के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. प्रथम दृष्टया मामला लूटपाट के दौरान गोली मारने की बात सामने आ रही है. हालांकि आपसी रंजिश को लेकर भी गोली मारने की संभावना जताई जा रही है. घटना के बाद SDPO सरैया सहित सरैया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं ईलाज कर रहे चिकित्सक डॉ गौरव वर्मा ने बताया कि पार्षद गौरीशंकर को गोली लगने से उसकी हालत गंभीर है. जिसका इलाज किया जा रहा है और उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. घटना को लेकर सरैया SDPO कुमार चंदन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही हैं,सभी बिंदुओं पर जांच कर सीसीटीवी खंगाले जा रहा है.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar News: मुजफ्फरपुर में 8वीं की छात्रा की मौत, परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर उठाया सवाल

Trending news