Crime News: मधेपुरा में महिला की गोली मारकर हत्या, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस
Advertisement

Crime News: मधेपुरा में महिला की गोली मारकर हत्या, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

Patna News: इस घटना पर ओपी अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना स्थल से एक खोखा बरामद किया गया है. परिजनों के द्वारा अभी तक आवेदन नहीं दिया गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna News: बिहार के मधेपुरा में गुरुवार (07 दिसंबर) की रात एक विवाहिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना भर्राही ओपी क्षेत्र के मदनपुर पंचायत अंतर्गत नयानगर वार्ड संख्या एक की है. मृतका की पहचान कॉलेज चौक निवासी मो. इस्लाम की पत्नी पूजा कुमारी (25) के रूप में हुई. बताया गया कि गुरुवार रात को पूजा कुमारी नयानगर स्थित भाड़े के घर में 6 वर्षीय बेटे अमन कुमार के साथ सोई हुई थी. रात करीब दो बजे के आसपास अज्ञात अपराधियों ने घर के दरवाजा को धक्का देकर तोड़ दिया और पूजा कुमारी को सीने में गोली मार दी. 

बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर बगल के लोग जब तक दौड़ कर आते तब अपराधी घर के पीछे होकर फरार हो गया. आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी उसके पति मो. इस्लाम को दी. घटना की जानकारी मिलते ही मो. इस्लाम नयानगर पहुंचे और महिला को सदर अस्पताल लाया. अस्पताल पहुंचने के 10 मिनट के अंदर ही महिला की मौत हो गई. मृतका के बेटे अमन कुमार ने बताया कि दो नकाबपोश अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान बच्चा को भी पैर में गोली लग गई. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: राजद नेता की कार में गोली मारकर हत्‍या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

घटना की सूचना पर पहुंची भर्राही ओपी पुलिस शव को पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया. इस घटना पर ओपी अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना स्थल से एक खोखा बरामद किया गया है. परिजनों के द्वारा अभी तक आवेदन नहीं दिया गया. पुलिस अपने स्तर से छानबीन कर रही है.

Trending news