Bihar News: आरा के क्लीनिक में अपने नवजात बच्चे को देखने आए युवक को मारी गोली, इलाके में मची सनसनी
Advertisement

Bihar News: आरा के क्लीनिक में अपने नवजात बच्चे को देखने आए युवक को मारी गोली, इलाके में मची सनसनी

भोजपुर जिले में एक बार फिर से पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए सरेआम अस्पताल में घुसकर अपराधियों ने गोली मार दी है और बड़े ही आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गए हैं.

 (फाइल फोटो)

भोजपुर: भोजपुर जिले में एक बार फिर से पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए सरेआम अस्पताल में घुसकर अपराधियों ने गोली मार दी है और बड़े ही आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गए हैं. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और वो पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठा रहे हैं. 

जानें क्या है पूरा मामला

यह मामला नगर थाना क्षेत्र के धरहरा मोड का है, यहां पर विंध्यवासिनी अस्पताल में अपनी पत्नी को इलाज के दौरान देखने आए रंगनाथ चौहान जो पटना जिले के पाली के रहने वाले हैं, अपने ससुराल आए थे. इस दौरान आपसी वर्चस्व को लेकर कुछ बदमाशों ने विंध्यवासिनी अस्पताल में घुसकर युवक को गोली मार दिया और फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दिया है.

 

हालांकि सीसीटीवी फुटेज में घटना में शामिल बदमाश की पहचान हो गई है. जिसकी पहचान अस्पताल में एक युवती ने की है. वहीं घटना के बारे में अस्पताल मालिक ने बताया कि हमारे ही मोहल्ले के कुछ लोग हैं जो हमारे अस्पताल को बदनाम करने के लिए इस तरह की घटना को अंजाम दिए हैं. 

फिलहाल पुलिस चिन्हित बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. वहीं घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. हालांकि पुलिस ने तत्काल इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. गोली लगे युवक को आर के निजी अस्पताल में भर्ती करवा कर इलाज कराया जा रहा है जहां पर उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

Trending news