Bihar News: पटना में दरोगा की तैयारी कर रहे युवक का शव बगहा में मिला, जमीनी विवाद में हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2428872

Bihar News: पटना में दरोगा की तैयारी कर रहे युवक का शव बगहा में मिला, जमीनी विवाद में हत्या का आरोप

Bihar News: बिहार के बगहा में एक युवका का शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि युवक पटना में रहकर दरोगी की तैयारी करता था.

युवक का शव बगहा में मिला

बगहा: बिहार के बगहा में एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि 27 वर्षीय युवक पटना में रहकर बीपीएससी दरोगा की तैयारी कर रहा था. वहीं इकलौते पुत्र की मौत के बाद उसके पिता ने जमीनी विवाद में सगे भाइयों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. दरअसल बगहा के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत खरपोखरा बनचहरी निवासी अनील सहनी का शव रेलवे स्टेशन के समीप मिला है. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

बताया जा रहा है की अनील पटना में रहकर BPSC की तैयारी कर रहा था. इसी बीच अचानक पटना से बगहा के खरपोखरा स्टेशन के समीप उसका शव बरामद किये जाने से सनसनी फैल गई है. बनचहरी गांव निवासी शंभू सहनी के 27 वर्षीय पुत्र अनिल सहनी की संदेहास्पद स्थिति में मौत के बाद गांव में मातम पसरा है. रेल पुलिस द्वारा खरपोखरा रेलवे स्टेशन से युवक के शव को बरामद कर उसके परिजनों को सूचित करते हुए शव का पोस्टमार्टम अनुमंडलीय अस्पताल में कराया गया है.

इधर मृतक के पिता शंभू सहनी ने बताया कि अनिल पटना में रहकर दारोगा बहाली में जाने की तैयारी कर रहा था. वह पटना में ही रहता था. आज रेल पुलिस द्वारा उन्हें बताया गया कि उनके बेटे की मौत हो गई है. शव रेलवे स्टेशन पर पड़ा मिला है. उस वक्त मैं घास लेने गया था. शंभु ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर भाइयों द्वारा मेरे बेटे को पटना से बुलाकर हत्या कर दी गई है. जमीन विवाद को लेकर मेरे पटीदारों द्वारा बेटे को जान से मार देने की बराबर धमकी दी जाती थी.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: पप्पू यादव करेंगे 'वक्फ संवैधानिक अधिकार यात्रा', जानें क्या है पूरा शेड्यूल

शंभू सहनी ने बताया कि मेरा बेटा पटना से कब चला,मुझे मालूम तक नहीं है. जब कि वह जब भी घर आता था तो बताकर आता था. अभी तीन चार दिन पहले ही उसके पास पैसा भेजा था. बता दें कि मृत युवक के पास से पुलिस को एक बैग मिला है. उसी बैग में रखे आधार कार्ड एवं फोन नम्बर से उसके परिजनों को सूचना दी गई है. पुलिस अभी कुछ भी बताने से इंकार कर रही है.

इनपुट- इमरान अजीज

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news