गोपालगंज में कपड़ा व्यवसायी से लूट, पैसे छिनने के बाद मारी गोली

बिहार के गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियों ने हथियार के बल लूट की घटना को अंजाम दिया है.

गोपालगंज में कपड़ा व्यवसायी से लूट, पैसे छिनने के बाद मारी गोली
गोपालगंज में कपड़ा व्यवसायी के साथ लूट के बाद अपराधियों ने मारी गोली.

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियों ने हथियार के बल लूट की घटना को अंजाम दिया है. साथ ही अपराधियों ने लूट के बाद गोली मार कर शख्स को घायल कर दिया. खबरों के मुताबिक गोपालगंज के एक कपड़ा व्यवसायी से लूट के बाद उसे गोली मार दी. कपड़ा व्यवसायी का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

गोपालगंज में शुक्रवार को एक कपड़ा व्यवसायी से जहां दो लाख साठ हजार रूपये लूट की. वहीं, लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने व्यवसायी को दिनदहाड़े गोली मार दी. और हथियार लहराते हुए बाइक से फरार हो गए. घायल को कुचायकोट पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां से डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर में रेफर कर दिया गया है. 

घटना कुचायकोट के कर्णपुरा गाँव के समीप की है. कपड़ा व्यवसायी का नाम बजरंगी बरनवाल है. वह गोपालपुर करवाताही गावं का रहने वाला है. बताया जाता है कि बजरंगी बरनवाल वेस्टर्न यूनियन बैंक का भी काम करता है. वह शुक्रवार को गोपालगंज एचडीएफसी बैंक से 2 लाख 60 हजार रूपये कैश निकालकर घर वापस लौट रहा था. इसी दौरान उससे लूट की गई.

एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उसके पास रखे पैसे से भरा बैग छीन कर भागने लगे. जब व्यवसायी ने अपराधियों का पीछा किया तब बेख़ौफ़ अपराधियों ने व्यवसायी के पैर में गोली मार दी. और हथियार लहराते हुए फरार हो गए. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल व्यवसायी को गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.
 
पीड़ित व्यवसायी के मुताबिक अपराधी दो की संख्या में थे. जिन्हें वह नहीं पहचानता है. बता दे की जहा यह घटना हुई है वह इलाका यूपी की सीमा से सटा हुआ है. इसलिए उम्मीद जताई जा रही है की अपराधी घटना को अंजाम देकर यूपी की सीमा में भाग गए होंगे. पुलिस पूरे मामले की जांच जुट गई है.