बिहार: व्यापारी से 3 लाख 95 हजार की लूट, कार सवार अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम
Advertisement

बिहार: व्यापारी से 3 लाख 95 हजार की लूट, कार सवार अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

किराना व्यापारी मनोज माहेश्वरी बंगाल स्थित धरमपुर अपनी दुकान से पैसे लेकर घर लौट रहा था, तभी स्कार्पियो और मोटरसाइकिल पर सवार पांच अपराधियों ने पीड़ित से तीन लाख 95 हजार रुपए लूट लिए और मौके से फरार हो गए.

बिहार: व्यापारी से 3 लाख 95 हजार की लूट, कार सवार अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

किशनगंज: बिहार के किशनगंज में किराना व्यापारी से लूट का मामला सामने आया है. किराना व्यापारी से तीन लाख 95 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. स्कार्पियो और मोटरसाइकिल पर सवार पांच अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

जानकारी के मुताबिक, किराना व्यापारी मनोज माहेश्वरी बंगाल स्थित धरमपुर अपनी दुकान से पैसे लेकर घर लौट रहा था, तभी स्कार्पियो और मोटरसाइकिल पर सवार पांच अपराधियों ने पीड़ित से तीन लाख 95 हजार रुपए लूट लिए और मौके से फरार हो गए.

इसके बाद पीड़ित व्यापारी ने मामले की शिकायत पुलिस में की. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी गई है. बता दें कि मामला किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र के दिनाजपुर रोड का है. गौरतलब है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार द्वारा में पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लागू किया गया है.

इस दौरान पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात है. इसके बावजूद भी लुटेरों के हौसले बुलंद हैं और वो इस तरह की वारदात को अंजाम दे रहे हैं.