समस्तीपुर : समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक लड़की का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. आरोपी खुद की पहचान छुपाने के लिए पीड़िता को जहर खिलाकर फरार हो गया. घर के पास लड़की को बेहोशी अवस्था में देख परिजनों ने आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. बाद में उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए पटना के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


लड़की की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने किशोरी के शव के साथ समस्तीपुर- रोसड़ा पथ को करीब तीन घंटे तक जाम किया. इधर सड़क जाम की सूचना पहुंचे पुलिस को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. लोगों ने पुलिस पदाधिकारी को मौके से खदेड़ दिया. लोगों का आरोप था कि पीड़ित परिवार से थाने पर दारोगा ने केस दर्ज करने के लिए 20 हजार रुपए की मांग की थी. बाद में मुफस्सिल थाने से पहुंचे अन्य पुलिस पदाधिकारी और स्थानीय जन प्रतिनिधियों के सहयोग से मामला को शांत करा शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.


उधर इस घटना के बाद आरोपी दोनों युवक परिवार के साथ फरार हो गया है. दोनों आरोपी मृतक के पड़ोसी हैं, पीड़ित परिवार का बतानां है कि 25 अगस्त की रात 13 वर्षीय किशोरी रहस्यमय ढंग से गायब हो. बाद में परिवार के लोगों को जानकारी मिली कि गांव के ही जीतन कुमार, अमित कुमार और दो अन्य अज्ञात उसे उठाकर ले गया.  बाद में कुछ को बचाने के लिए आरोपियों ने उसे जहर खिला दिया और फिर उसे मरा समझ कर पीड़िता के घर से थोड़ी दूरी फेंक दिया. जब परिवार के लोगों को जानकारी हुई तो उसे उठाकर पहले सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां सोमवार सुबह उसकी मौत हो गई. वही इस मामले ने सदर डीएसपी संजय कुमार पांडे का बताना है कि पूरी घटना की जानकारी मिली हैं. एफआईआर दर्ज किया गया है, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.


इनपुट- संजीव नैपुरी


ये भी पढ़िए-  Kinnar Ka Gift: किन्नर से लेंगे ये उपहार तो घर में बनी रहेगी धन की बरकत, चमक जाएगी किस्मत