रंगदारी देने से किया इनकार तो परिवार को घर में घुसकर पीटा, मां-बहनों से भी मारपीट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1462585

रंगदारी देने से किया इनकार तो परिवार को घर में घुसकर पीटा, मां-बहनों से भी मारपीट

घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र की है. इस संबंध में भगवानपुर थाना क्षेत्र के भाटिया गांव के रहने वाले विजय महतो के पुत्र चंद्रमौली प्रसाद ने आरोप लगाया है कि गांव के ही तीन दबंग भाई हथियार और लोहे के रॉड के साथ मेरे घर पर आ धमके. उन्होंने मां-पिता और दो बहनों के साथ भी मारपीट की.

रंगदारी देने से किया इनकार तो परिवार को घर में घुसकर पीटा, मां-बहनों से भी मारपीट

बेगूसरायः बेगूसराय मे डेढ़ लाख रुपया रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों के द्वारा घर में घुसकर पिस्टल की बट और लोहे के रोड से पूरे परिवार को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल करने का मामला सामने आया है. इस घटना में अपराधियों के द्वारा दो छात्राएं और उनके माता-पिता के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है. गंभीर रूप से घायल दो बहनों का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा हैं. जहां एक बहन की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. 

भगवानपुर थाना क्षेत्र की घटना
घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र की है. इस संबंध में भगवानपुर थाना क्षेत्र के भाटिया गांव के रहने वाले विजय महतो के पुत्र चंद्रमौली प्रसाद ने आरोप लगाया है कि गांव के ही तीन दबंग भाई हथियार और लोहे के रॉड के साथ मेरे घर पर आ धमके. इस दौरान अपराधियों ने उनके मां और पिता के साथ साथ दो बहनों की बेरहमी से पिटाई की. जिससे उनकी दो बहने गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. इस हमले में पिता और मां भी घायल हो गए हैं. पीड़ित ने बताया कि पिछले 3 दिनों से अपराधियों के द्वारा उनसे डेढ़ लाख रुपए की रंगदारी की मांग की जा रही थी. 

पहले भी दो बार दे चुके हैं रंगदारी
पीड़ित के द्वारा रुपये नहीं होने की बात कही गई और इस बात को सामजिक स्तर पर भी ले गए पर आरोपी मानने को तैयार नहीं हुए. पीड़ित ने आरोप लगाया है की कि इसके पहले भी दो बार वह 50-50 हजार की रंगदारी दे चुके हैं, लेकिन इस बार बहन की पढ़ाई लिखाई और प्रतिपाल मे रुपये खर्च होने के बात बताकर रंगदारी देने से इंकार कर दिया. तभी अपराधियों ने घर पर चढ़ कर इस घटना को अंजाम दिया. उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि गांव के ही रहने वाले सुरेश कुमार अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति है और 2006 में भी हत्या कर गांव से फरार होकर दिल्ली चला गया था. 

आरोपियों पर पहले से दर्ज हैं मुकदमे
पीड़ित के अनुसार वह पेशे से किसान है और मवेशी पालकर अपना गुजर-बसर करते हैं. तीनों भाई जो दिल्ली में रहते हैं अपराधी किस्म के व्यक्ति हैं. इनपर हत्या जैसे संगीन मुकदमे पहले से दर्ज हैं. जो कभी कभी गांव आते हैं और लोगों से रंगदारी वसूल कर दिल्ली भाग जाते हैं. इसी सिलसिले में एक बार फिर वह लोग गांव आए और उनसे रंगदारी की मांग की और ऐसा नहीं करने पर इस घटना को अंजाम दिया है. इस संबंध में पीड़ित ने एसपी से गुहार लगाई है कि अगर इस तरह से तो पूरे परिवार को गांव छोड़कर जाना पड़ेगा. ऐसे में उन्हें न्याय दिलाया जाय. वहीं इस मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि रंगदारी की मामला सामने आया है. इस मामले में अपराधी को गिरफ्तारी करने का थाना अध्यक्ष को अधिक दिया गया है. अपराधी जल्द गिरफ्तार हो जाएगा. पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.

 

Trending news