Begusarai Love Jihad: दलित समाज की लड़की को बहला कर गायब करने वाला आरोपी समस्तीपुर से गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1908210

Begusarai Love Jihad: दलित समाज की लड़की को बहला कर गायब करने वाला आरोपी समस्तीपुर से गिरफ्तार

Begusarai Love Jihad: बिहार के बेगूसराय में लव जिहाद के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए भगाई गई दलित समाज की लड़की एवं आरोपी मोहम्मद आसिफ को समस्तीपुर जिले से बरामद कर लिया है.

Begusarai Love Jihad: दलित समाज की लड़की को बहला कर गायब करने वाला आरोपी समस्तीपुर से गिरफ्तार

बेगूसरायः Begusarai Love Jihad: बिहार के बेगूसराय में लव जिहाद के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए भगाई गई दलित समाज की लड़की एवं आरोपी मोहम्मद आसिफ को समस्तीपुर जिले से बरामद कर लिया है. गौरतलब है कि चार दिन पूर्व वीरपुर थाना क्षेत्र के सरोजा गांव से यह मामला सामने आया था. 

जिसमें ग्रामीणों एवं स्थानीय लोगों के साथ-साथ बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री ने कहा था कि एक समुदाय के युवक के द्वारा दलित समुदाय की लड़की को शादी का झांसा देकर भगाया गया है और इसके बाद मामला ने पूरी तरह तूल पकड़ लिया था. उक्त मामले में स्थानीय सांसद के साथ-साथ ग्रामीणों ने आंदोलन के भी धमकी दी थी. 

पुलिस ने मामला संज्ञान में आने के बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए एसपी योगेंद्र कुमार के निर्देश पर एक विशेष टीम का गठन किया एवं वैज्ञानिक तकनीक से अनुसंधान शुरू किया. तब मोहम्मद आसिफ को समस्तीपुर जिले से भगाई गई लड़की के साथ बरामद कर लिया. हालांकि गिरफ्तारी के बाद भी मोहम्मद आशिफ मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से इनकार करता रहा और लगातार तरह-तरह के बहाने बनाता रहा. 

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों ही युवक युवती बालिग हैं. फिलहाल इनको हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है. न्यायालय के समक्ष लड़की का भी 164 में बयान रिकॉर्ड करवाया जाएगा और लड़की के बयान के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी. 

गौरतलब है कि ग्रामीणों के द्वारा वीरपुर थाना क्षेत्र के सरोजा मोहल्ले से पूर्व में भी चार लड़कियों के गायब होने की शिकायत की गई थी. उक्त संबंध में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस के द्वारा इन बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है जो भी दोषी होंगे उन पर करी से करी कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट-जीतेन्द्र चौधरी

यह भी पढ़ें- Begusarai Crime: दबंगों द्वारा 2 बेटी और महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश, विरोध करने पर जमकर पीटा

Trending news