बेगूसराय में बदमाशों ने दुकान में घुसकर की लूट, दुकानदार को मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1439989

बेगूसराय में बदमाशों ने दुकान में घुसकर की लूट, दुकानदार को मारी गोली

गोली चलते ही दुकान में बैठे कर्मचारी और वहां पर मौजूद लोगों में भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गया और अपराधी ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गया. फिलहाल नगर थाने के पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. 

बेगूसराय में बदमाशों ने दुकान में घुसकर की लूट, दुकानदार को मारी गोली

बेगूसराय : बेगूसराय में अपराधियों का तांडव सिर चढ़कर बोलने लगा है. इसी कड़ी में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया, जहां एक टाइल्स दुकान के कर्मचारी को लूटपाट करने के दौरान सारेआम गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. गोली चलते ही घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई. अपराधियों ने हथियार से फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गया.

घायल अवस्था में उस जगह से टाइल्स दुकान के कर्मचारी को उठाकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घटना नगर थाना क्षेत्र के कपस्या चौक स्थित एनएच 31 के पास की है. घायल टाइल्स दुकानदार कर्मचारी की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के तेतरी गांव के रहने वाले बाल गोविंद सिंह का 45 वर्षीय पुत्र राम सुमिरन सिंह के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि कपस्या चौक स्थित टाइल्स दुकान में कर्मचारी के रूप में कार्यरत थे. जब रामसुमिरन सिंह टाइल्स दुकान पर खड़े थे. उसी दौरान दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने टाइल्स दुकान में लूटपाट करने लगा तभी इसका विरोध राम सुमिरन के द्वारा किया गया तो अपराधी अंधाधुन फायरिंग करना शुरू कर दिया. जिसमें राम सुमिरन सिंह को दो गोली पेट में जा लगी. 

गोली चलते ही दुकान में बैठे कर्मचारी और वहां पर मौजूद लोगों में भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गया और अपराधी ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गया. फिलहाल नगर थाने के पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. वहीं इस घटना के बाद बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर एक दुकान में चार नकाबपोश अपराधियों ने लूटपाट करने के लिए आया था. तभी बगल के टाइल्स दुकान के कर्मचारी के द्वारा विरोध किया गया तो इसी दौरान अपराधियों ने उसे गोली मारकर घायल कर दिया. उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद चारों तरफ नाकाबंदी कर दी गई है जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है जो भी अपराधी है उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों की पहचान की जा रही है. पुलिस ने परिजनों को अश्ववासन दिया की अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: जीतन राम मांझी ने उठाई राज्य में आरक्षण सीमा की मांग, ट्वीट करके कही ये बात

Trending news