Darbhanga Blast Update: NIA की हाजी सलीम से पूछताछ पूरी, हाथ लगी कई अहम जानकारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar946090

Darbhanga Blast Update: NIA की हाजी सलीम से पूछताछ पूरी, हाथ लगी कई अहम जानकारी

दरभंगा पार्सल ब्लास्ट (Darbhanga Parcel Blast) मामले में NIA की आतंकी हाजी सलीम से पूछताछ पूरी हो गई है. NIA की टीम ने 6 घंटे तक आतंकी हाजी सलीम से पूछताछ की है. इस दौरान जेल प्रशासन के दो अधिकारियों भी मौजूद थे. 

NIA की हाजी सलीम से पूछताछ पूरी (फाइल फोटो)

Darbhanga Blast: दरभंगा पार्सल ब्लास्ट (Darbhanga Parcel Blast) मामले में NIA की आतंकी हाजी सलीम से पूछताछ पूरी हो गई है. NIA की टीम ने 6 घंटे तक आतंकी हाजी सलीम से पूछताछ की है. इस दौरान जेल प्रशासन के दो अधिकारियों भी मौजूद थे. गौरतलब है कि पिछले तीन दिनों से NIA की छह सदस्य टीम आतंकी हाजी सलीम से पूछताछ कर रही है. कोर्ट की अनुमति पर ही NIA की टीम हाजी सलीम से पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान हाजी सलीम ने कई अहम जानकारी NIA को दी है. 

तबियत खराब होने की वजह से नहीं है रिमांड पर 

गिरफ्तारी के बाद से ही आतंकी हाजी सलीम की तबियत खराब है.इसी वजह से जेल अस्पताल में ही रखा गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. तबियत में सुधार होने के बाद ही NIA की टीम ने उससे पूछताछ की है. NIA के 6 अधिकारी इस मामले में उससे पूछताछ कर रहे थे. 

ये भी पढ़ें: संसद में विपक्ष का हंगामा महिलाओं के सम्मान के साथ धोखाः मंगल पांडेय

 

बता दें कि Darbhanga bomb blast मामले के आरोपी इमरान और नासिर को NIA कोर्ट ने 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया, वहीं आरोपी कफील और सलीम भी 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में हैं. इस मामले में मामले में आज इमरान और नासिर ने कई बड़े खुलासे किये हैं. इमरान और नासिर दोनों चार बार पाकिस्तान जा चुके हैं और वहां से उन्होंने आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की ट्रेनिंग ली.एनआईए इमरान और नासिर को दो बार रिमांड पर ले चुकी है.मामले में सलीम और कफील की भी गिरफ्तारी हुई थी.दोनों 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में हैं और फिलहाल बेउर जेल में बंद हैं. 

 

'

Trending news