Bihar के दरभंगा में ‘अपना हक’ मांगना पड़ा युवक को भारी, डॉक्टर ने की पीट-पीटकर हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar952438

Bihar के दरभंगा में ‘अपना हक’ मांगना पड़ा युवक को भारी, डॉक्टर ने की पीट-पीटकर हत्या

दरभंगा के लहेरियासराय थाना क्षेत्र में डॉक्टर के पास काम करनेवाले एक युवक की रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. युवक राहुल कुमार नगर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर मोहल्ले का रहनेवाला था.

दरभंगा में ‘अपना हक’ मांगना पड़ा युवक को भारी (फाइल फोटो)

Darbhanga: दरभंगा के लहेरियासराय थाना क्षेत्र में डॉक्टर के पास काम करनेवाले एक युवक की रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. युवक राहुल कुमार नगर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर मोहल्ले का रहनेवाला था. मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवक ने अपनी 15 दिन की मजदूरी का पैसा जब डॉक्टर से मांगा, तो डॉक्टर ने पैसा देने से इंकार कर दिया. इसके बाद जब युवक ने पैसे के लिए दबाव बनाया तो डॉक्टर के लोगों ने युवक के हाथ-पैर बांध दिए और रॉड से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. 

घटना से आक्रोशित लोगों ने डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नगर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर चौक पर देर रात तक सड़क जामकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने थानेदार और एसएसपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. मौके पर पहुंची पुलिस को सड़क से जाम हटाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

मामले में स्थानीय निशांत कुमार चौधरी ने बताया कि युवक राहुल कुमार का 15 दिनों का पैसा डॉक्टर के पास बकाया था. उसने जब अपनी मजदूरी का पैसा मांगा, तो डॉक्टर ने देने से इंकार कर दिया. इसको लेकर जब युवक ने नाराजगी दिखाई तो डॉक्टर के कहने पर उसके लोगों ने युवक के हाथ-पैर बांध दिए और उसकी रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी.  उन्होंने कहा कि युवक तड़प-तड़प कर जान बचाने की गुहार लगाता रहा,  लेकिन किसी ने उसकी बात नहीं सुनी. वहीं, लहेरियासराय थाना पुलिस के पास इस घटना का पूरा वीडियो मौजूद है.  मृतक के परिजनों ने चेतावनी देते हुए कहा है कि जब तक आरोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी नहीं होती है,  तब तक वो लोग सड़क पर आंदोलन करते रहेंगे.

बता दें कि लहेरियासराय थाना पुलिस ने इस मामले में समस्तीपुर और मुंगेर के रहने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि आरोपी डॉक्टर अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. लोगों का कहना है कि अपने रसूख के बल पर डॉक्टर पुलिस पर भी दबाव बना कर बचने की कोशिश कर रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

'

Trending news