दरभंगा ब्लास्ट मामले में अलर्ट मोड में NIA, सलीम से पूछताछ के लिए पहुंची बेऊर जेल
Advertisement

दरभंगा ब्लास्ट मामले में अलर्ट मोड में NIA, सलीम से पूछताछ के लिए पहुंची बेऊर जेल

Bihar Samachar: आरोपी सलीम किडनी की बीमारी से पीड़ित है और इलाज के लिए जेल के हॉस्पिटल वार्ड में भर्ती है.

 

दरभंगा स्टेशन पर ब्लास्ट  (File Photo)

Darbhanga: बिहार के दरभंगा स्टेशन पर ब्लास्ट के बाद NIA अलर्ट (NIA on Alert Mode) मोड पर है. मामले में आगे की तफ्तीश के लिए NIA की टीम आज दूसरे दिन भी राजधानी पटना की बेऊर जेल (Beur Jail) पहुंची. NIA की 6 सदस्यीय टीम जेल में बंद सलीम से पूछताछ कर रही है. शनिवार को भी टीम ने करीब 8 घंटे सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक सलीम से पूछताछ की थी.

दरअसल, आरोपी सलीम किडनी की बीमारी से पीड़ित है और इलाज के लिए जेल के हॉस्पिटल वार्ड में भर्ती है. बीमारी की वजह से ही NIA टीम अभी तक सलीम से पूछताछ नहीं कर पाई थी जबकि NIA नासिर, इमरान और कफील को दिल्ली ऑफिस ले जाकर पूछताछ कर चुकी है. सलीम, कफील, नासिर और इमरान 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में हैं और तीनों को NIA के स्पेशल वार्ड में रखा गया है. 

NIA ने दोनों भाइयों नासिर और इमरान को हैदराबाद के सिकदंराबाद से गिरफ्तार किया था. वहीं, सलीम और कफील की गिरफ्तारी उत्तर प्रदेश के शामली से हुई थी. गौरतलब है कि 17 जून 2021 को दरभंगा जंक्शन पर ब्लास्ट हुआ था. ब्लास्ट कपड़े की एक गठरी में रखी शीशी से हुआ था. अब तक हुई जांच में सामने आया है कि विस्फोट होने वाला पार्सल तेलंगाना के सिकंदराबाद से भेजा गया था. 25 जून से एनआईए ने मामले की जांच अपने हाथों में ली थी.

Trending news