दरभंगा का हंटरबाज मौलाना, जिसकी पिटाई से बच्चे और उनके माता-पिता भी खाते हैं खौफ
Advertisement

दरभंगा का हंटरबाज मौलाना, जिसकी पिटाई से बच्चे और उनके माता-पिता भी खाते हैं खौफ

Darbhanga News: दरभंगा में एक मौलाना ने पहले तो बच्ची की जमकर पिटाई की और फिर ये भी धमकी दी कि अगर घर में किसी को इसके बारे में बताया तो और भी पिटाई करेगा.

 

दरभंगा का हंटरबाज मौलाना (फाइल फोटो)

Darbhanga: दरभंगा में इन दिनों एक मौलाना (Maulana beating Children) की बेरहम पिटाई से बच्चे और उनके माता-पिता खौफ में हैं. ये मौलाना बच्चों की इस बेरहमी से पिटाई कर देता है कि बच्चों को हॉस्पिटल में भर्ती कराने की नौबत आ पड़ती है. मामला बिरौल थाना क्षेत्र (Biraul Police Station Area) के अकबरपुर गांव का है जहां एक निजी मखतब में मौलवी कारी मुदस्सिर नाम का शख्स छोटे छोटे बच्चों को धार्मिक शिक्षा देते हैं.

इस मौलाना के नाम से अब बच्चों के साथ-साथ वहां के लोगों में भी डर का माहौल है. दरअसल, मौलवी की पिटाई से अब तक कई बच्चे बुरी तरह जख्मी हो चुके हैं. अकबरपुर में मौलाना ने एक 8 साल की बच्ची को सिर्फ इसलिए पीट-पीट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया, क्योंकि मासूम बच्ची मौलाना का दिया हुआ सबक याद नहीं कर पाई. 

मौलाना ने पहले तो बच्ची की जमकर पिटाई की और फिर ये भी धमकी दी कि अगर घर में किसी को इसके बारे में बताया तो और भी पिटाई करेगा, बच्ची घर में जाकर खामोश रही, लेकिन रात के वक्त सोते समय जब बच्ची कपड़े बदल रही थी तब परिजनों ने उसके बदन पर चोट के कई निशाना देखे, पूछने पर बच्ची ने पूरी हकीकत बयां कर दी.

इसके बाद परिजन इलाज के लिए बच्ची को हॉस्पिटल ले गए और फिर बच्ची के पिता ने बिरौल थाने में मौलाना के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया. इस घटना के बाद मौलाना की पिटाई के शिकार हुए कई और बच्ची की बात सामने आई है. वहीं, इससे पहले इसी गांव के एक 10 वर्ष के बच्चे की भी मौलाना ने बुरी तरह से पिटाई की थी जिसके शरीर पर अभी भी जख्म के निशान हैं. 

दूसरा मामला बेक गांव का है. यहां भी सबक याद नहीं करने पर मौलाना ने एक 10 साल के बच्चे की बेरहमी से पिटाई की थी. मौलाना की इस बात को लेकर एक दफा पीड़ित परिवार ने पंचायत भी बुलाई गई थी, लेकिन ग्रामीणों के दवाब और आपसी समझौते से मामला रफादफा कर दिया गया. लेकिन फिर भी मौलान की हरकत में कोई सुधार नहीं हुआ और वो अब भी बच्चों की उसी तरह से पिटाई कर रहा है. जिसे लेकर अब लोगों में काफी गुस्सा है. स्थानीय लोग मखतब खुलने और मौलाना के आने का इंतजार कर रहे हैं.

Trending news