Ekta Kapoor Arrest Warrant: बेगूसराय में फिल्म निर्माता एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी
Advertisement

Ekta Kapoor Arrest Warrant: बेगूसराय में फिल्म निर्माता एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

Ekta Kapoor Arrest Warrant: देश की जानी मानी फिल्म निर्माता एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ बेगूसराय की एक अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. कोर्ट द्वारा जारी यह गिरफ्तारी वारंट वेब सीरीज थ्री एक्स को लेकर जारी किया गया है. 

Ekta Kapoor Arrest Warrant: बेगूसराय में फिल्म निर्माता एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

बेगूसरायः Ekta Kapoor Arrest Warrant: देश की जानी मानी फिल्म निर्माता एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ बेगूसराय की एक अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. कोर्ट द्वारा जारी यह गिरफ्तारी वारंट वेब सीरीज थ्री एक्स को लेकर जारी किया गया है. जिसमें देश के सैनिकों की पत्नी के द्वारा सैनिक की वर्दी में दूसरे लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखलाया गया था.

पिछले साल दर्ज हुआ था मामला 
इस वेब सीरीज को सेना का अपमान मानते हुए बेगूसराय की अदालत में एक मुकदमा पिछले साल दर्ज कराया गया था. इसी मुकदमे के सिलसिले में कोर्ट के द्वारा एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया हैं. इस संबंध में बेगूसराय के अधिवक्ता ऋषिकेश पाठक ने बताया की पिछले वर्ष वेब सीरीज कंपनी के निर्माता एकता कपूर और शोभा कपूर के द्वारा एक घटिया वेब सीरीज पोर्टल पर डाला गया था. जिसमें भारतीय सैनिक जो देश की रक्षा करते हैं. जिनकी वजह से हम सुरक्षित रहते हैं. जब वह ड्यूटी पर तैनात रहते हैं तब उनकी पत्नी अपने दोस्तों को बुलाकर सेना की वर्दी पहना कर शारीरिक संबंध स्थापित करती है. जिसे वेब सीरीज पर प्रसारित किया गया था. 

विभिन्न जिलों में हुआ था मुकदमा दर्ज
इस संबंध में अधिवक्ता ने बताया कि जिसके खिलाफ विभिन्न जिलों में मुकदमा दर्ज कराया गया था. इसी सिलसिले में बेगूसराय में भी भूतपूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के शंभू कुमार ने बेगूसराय न्यायालय में मुकदमा दर्ज कराया था. यह मुकदमा राजीव कुमार के न्यायालय से होते हुए विकास कुमार के न्यायालय में अंतरित हुआ और वहां से यह गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया. 

एकता कपूर के खिलाफ वारंट जारी
अधिवक्ता ऋषिकेश पाठक ने बताया कि पिछली तारीख में मजिस्ट्रेट ने तामिला प्रतिवेदन की मांग की थी, जो प्रतिवेदन की मांग की गई थी, जो कोर्ट को संतोषजनक लगा. एकता कपूर और शोभा कपूर के ऑफिस में उनके कर्मचारी के द्वारा रिसीव किया गया था. उसमें यह टिप्पणी की गई थी कि स्टूडियो में शोभा कपूर मौजूद नहीं थी, इसलिए उस तामिला प्रतिवेदन को सम्पुष्ट करते हुए उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. 
(इनपुट-जितेंद्र)

यह भी पढ़ें- Lata Mangeshkar Birth Anniversary: लता दीदी को भाई के दोस्त से हुआ था पहली नजर में प्यार, लव में राजा भी बन गया 'मिट्ठू'

Trending news