Pawan Express Fire Breakout: बिहार के मधुबनी में पवन एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में लगी आग, अफरा-तफरी
Advertisement

Pawan Express Fire Breakout: बिहार के मधुबनी में पवन एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में लगी आग, अफरा-तफरी

Pawan Express Catches Fire: बिहार के मधुबनी में पवन एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में आग लग गई. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. 

फाइल फोटो

 Pawan Express Catches Fire in Madhubani:  बिहार के मधुबनी में पवन एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में आग लग गई. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. 

ये भी पढ़ें- 22 जनवरी का साइड इफेक्ट, पीएम मोदी के गढ़ बनारस में कैंसिल हो गई नीतीश कुमार की रैली

पवन एक्सप्रेस जयनगर से मुंबई जाने वाली थी, इस ट्रेन के एसी टू टायर कोच में अचानक से आग लग गई, जिसके बाद हर तरफ अफरा-तफरी मच गई. आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी जिसपर कर्मचारियों की सूझबूझ से काबू पा लिया गया.  

ये भी पढ़ें- शनि, राहु और केतु जिंदगी में दे रहा हो परेशानी तो इन उपायों के जरिए पाएं इससे निजात

ट्रेन यहां जयनगर से एक बजे खुलने वाली थी इसके पहले ये हादसा हो गया. इसके बाद यात्रियों को खिड़की तोड़कर बाहर निकाला गया. हालांकि यात्री जब बोगी से सुरक्षित बाहर निकले तो उनके चेहरे पर खौफ साफ नजर आ रहा था. 

ये भी पढ़ें- लोहे का छल्ला धारण करने से इन लोगों को बचना चाहिए, नहीं तो हो जाएगा अनर्थ

ट्रेन मुंबई से आने के बाद फिर जयनगर से मुंबई के लिए रवाना होती है. यहां जयनगर में ट्रेन की केवल साफ-सफाई होती है किसी भी तरह की इलेक्ट्रिक चेकिंग यहां हुई थी या नहीं इसकी जानकारी नहीं थी. हालांकि बता दें कि यहां जयनगर में ट्रेन की साफ-सफाई के बाद केवल पानी लोड़ किया जाता है. 

Trending news