Firing In Begusarai: गोलीकांड मामले में 48 घंटे बाद पुलिस की बड़ी सफलता, हत्थे चढ़े दो बदमाश, लगातार छापेमारी जारी
Advertisement

Firing In Begusarai: गोलीकांड मामले में 48 घंटे बाद पुलिस की बड़ी सफलता, हत्थे चढ़े दो बदमाश, लगातार छापेमारी जारी

Begusarai Firing Case: बेगूसराय गोलीकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. बाकि बचे दो लोगों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

Firing In Begusarai: गोलीकांड मामले में 48 घंटे बाद पुलिस की बड़ी सफलता, हत्थे चढ़े दो बदमाश, लगातार छापेमारी जारी

जमुई: Firing In Begusarai: बिहार के बेगुसराय में मंगलवार को हुई अंधाधुंध फायरिंग के मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. दोनों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है. दरअसल, इस गोलीकांड मामले में पुलिस ने चार संदिग्धों की तस्वीर जारी की थी. ये चारों संदिग्ध दो बाइकों पर सवार थे. 

पुलिस की लगातार छापेमारी जारी 
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एसपी योगेन्द्र कुमार आज इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा कर सकते है. बता दें कि पुलिस लगातार इस मामले में शामिल दो अपराधियों की गिरफ्तरी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. गोलीकांड वारदात में पुलिस ने दो लोगों समेत कई बदमाशों को हिरासत में लिया है. उन सभी से पूछताछ जारी है.   

एक साइको किलर गिरफ्तार 
वहीं इस गोलीकांड मामले में एक आरोपी युवक झाझा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार हुआ है. गुप्त सूचना पर पुलिस ने कार्यवाई की है. गिरफ्तार साइको किलर की पहचान केशव कुमार उर्फ नागा पिता राम विनय सिंह घर बिहट वार्ड संख्या 15 के निवासी के रूप में हुई है. युवक मौर्य एक्सप्रेस से रांची भाग रहा था. जिसकी पुलिस को सूचना हो गई. झाझा स्टेशन पर जैसे ही मौर्य एक्सप्रेस के रुकते ही उसे चारों तरफ से घेर लिया गया और सर्च कर गोली चलाने वाले आरोपी केशव कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. बेगूसराय पुलिस गिरफ्तार आरोपी को अपने साथ ले गई.

घटना में 9 लोग घायल एक की मौत 
गौरतलब है कि बेगूसराय के लिए मंगलवार का दिन काफी खौफनाक रहा. मंगलवार की बीती शाम को एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई, जिसने एक तरफ लोगों को आतंकित तो किया ही है, उन्हें आक्रोशित भी किया है. एनएच 28 और 31 पर तकरीबन 30 किमी के एरिया में चार बदमाशों ने लगातार गोलियां बरसाकर 10 लोगों को घायल कर दिया, इनमें से एक 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई थी. वहीं पुलिस ने संदिग्धों की तस्वीर जारी कर उन पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा है. 
(रिपोर्ट- जितेंद्र चौधरी)

यह भी पढ़े- बेगूसराय कांड पकड़ रहा है तूल, जाप संयोजक पप्पू यादव ने भाजपा पर साधा निशाना

Trending news