दरभंगा पहुंचे नीतीश कुमार के मंत्री, बोले- देश में विपक्षी पार्टी को करेंगे एकजुट
Advertisement

दरभंगा पहुंचे नीतीश कुमार के मंत्री, बोले- देश में विपक्षी पार्टी को करेंगे एकजुट

Sanjay Jha: मंत्री संजय झा ने कहा की पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और नेशनल काउंसिल की बैठक हुई थी, जिसमें हम लोगों ने संकल्प लिया कि देश में विपक्षी पार्टियों को एकजुट करेंगे. हमने कभी नहीं कहा कि नीतीश कुमार पीएम कैंडिडेट हैं. हालांकि उनमें पीएम बनने के सभी गुण मौजूद हैं

दरभंगा पहुंचे नीतीश कुमार के मंत्री, बोले- देश में विपक्षी पार्टी को करेंगे एकजुट

दरभंगाः दरभंगा में एक निजी कार्यक्रम के दौरे पर बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय झा पहुंचे. उन्होंने कहा कि हमारी राष्ट्रीय कार्यकारिणी और नेशनल काउंसिल की बैठक में हम लोगों ने संकल्प लिया कि देश में विपक्षी पार्टी को एकजुट करेंगे. हमने कभी नहीं कहा की नीतीश कुमार पीएम कैंडिडेट हैं, हालांकि उन्होंने इस मौके पर स्पष्ट किया कि नीतीश कुमार में पीएम बनने के सभी गुण मौजूद हैं. पीएम बनने के लिए जो गुण चाहिए,उसमें वह सबसे आगे हैं. 

देश की विपक्षी पार्टियों को करेंगे एकजुट
इस मौके पर मंत्री संजय झा ने कहा की पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और नेशनल काउंसिल की बैठक हुई थी, जिसमें हम लोगों ने संकल्प लिया कि देश में विपक्षी पार्टियों को एकजुट करेंगे. हमने कभी नहीं कहा कि नीतीश कुमार पीएम कैंडिडेट हैं. हालांकि उनमें पीएम बनने के सभी गुण मौजूद हैं. पिछले 17 साल से बिहार के मुख्यमंत्री हैं. प्रधानमंत्री बनने के लिए जो गुण चाहिए उनमें वे सबसे आगे हैं. उनके 17 साल में बिहार में कहीं कोई कर्फ्यू नहीं लगा. पुरानी सरकार में क्या हाल था. जब नीतीश कुमार कुछ करते होंगे तभी ना उनके समय में कर्फ्यू नहीं लगा. अपराध उनकी प्राथमिकता में सबसे ऊपर है. 

स्वागत योग्य है ममता बनर्जी का बयान
इससे एक दिन पहले जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने कहा था कि 2024 के चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ रहने वाला ममता बनर्जी का बयान स्वागत योग्य है, निश्चित ही हम सब मिलकर 2024 में केंद्र की सत्ता में परिवर्तन करेंगे. मुख्यमंत्री पिछले दिनों दिल्ली में थे और 3 दिन में विभिन्न दलों के नेता से मिले हैं.

उन्होंने सभी से एकजुट होकर 2024 चुनाव लड़ने की बात कही है. परिवर्तन रातों-रात नहीं आता है पर हमारे मुख्यमंत्री ने एक सकारात्मक प्रयास किया है और सभी उनके प्रयास का समर्थन कर रहे हैं. झा जदयू कार्यालय में जनसुनवाई कार्यक्रम के बाद मीडिया से मुखातिब थे. मंत्री ने बताया कि बिहार सरकार रोजगार सृजन के कार्य को प्राथमिकता दे रही है. जल्द ही विभिन्न क्षेत्रों में भर्तियां निकाली जाएंगी.

 

Trending news