मधुबनी में तेज रफ्तार ट्रक ने मां-बेटे सहित तीन लोगों को रौंदा, हालत नाजुक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1876149

मधुबनी में तेज रफ्तार ट्रक ने मां-बेटे सहित तीन लोगों को रौंदा, हालत नाजुक

Bihar News: पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया और आरोपी ट्रक चालक को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने घटना स्थल पर मौजूद ट्रक को जब्त कर लिया है.

 

मधुबनी में तेज रफ्तार ट्रक ने मां-बेटे सहित तीन लोगों को रौंदा, हालत नाजुक

मधुबनी: पिपरौन परसा टोला के निकट एनएच 227 सड़क पर ट्रक चालक ने मां बेटे समेत तीन लोगों को रौंद दिया. ट्रक चालक ने घायलों को करीब 30 फिट तक घसीट दिया. घायलों की पहचान पुनयी देवी व उसके 4 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार और युवक आकाश कुमार के रूप में हुई है.

बता दें कि तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल मां बेटे को पटना रेफर कर दिया है. मां बेटे दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक चालक को बंधक बना लिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गयी. पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया और आरोपी ट्रक चालक को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने घटना स्थल पर मौजूद ट्रक को जब्त कर लिया है.

प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों का कहना है कि बच्चा अपने घर के सामने सड़क पार कर रहा था उसी समय एनएच पर तेजी से ट्रक गुजर रही थी. बच्चे को बचाने में उसकी मां भी चपेट में आ गई. ट्रक के टायर में उसकी साड़ी फंस गई, जिसे चालक ने काफी दूर तक घसीट दिया. दोनों को बचाने गए ग्रामीण आकाश कुमार भी घायल हो गया. ट्रक चालक ने बताया बच्चा अचानक सड़क पर दौड़ गया जिसे बचाने के लिए पूरी कोशिश किया बावजूद ठोकर लग गया.

इनपुट- बिंदु भूषण

ये भी पढ़िए-  Surya Gochar Kanya Rashi 2023: 17 सितंबर को सूर्य करेगा कन्या राशि में गोचर, जानें किन राशियों का करियर चढ़ेगा और किसका होगा नुकसान

Trending news