शिक्षा मंत्री के आगमन पर छात्रों का प्रदर्शन, लगे 'गो बैक' के नारे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1290239

शिक्षा मंत्री के आगमन पर छात्रों का प्रदर्शन, लगे 'गो बैक' के नारे

दरभंगा के ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के आशिक मिजाज प्रोफेसर की बर्खस्तगी सहित छात्र हित के अन्य मांगों को लेकर छात्र संगठन AISA के अलावा कुछ और संगठन के लोगों ने बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी के कार्यक्रम स्थल का घेराव किया.

(फाइल फोटो)

दरभंगा : दरभंगा के ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के आशिक मिजाज प्रोफेसर की बर्खस्तगी सहित छात्र हित के अन्य मांगों को लेकर छात्र संगठन AISA के अलावा कुछ और संगठन के लोगों ने बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी के कार्यक्रम स्थल का घेराव किया. प्रदर्शन कर रहे छात्र वहीं सड़क पर बैठ प्रदर्शन भी करने लगे. 

शिक्षा मंत्री गो बैक के नारे लगा रहे थे छात्र 
प्रदर्शनकारी छात्र हाथों में बैनर पोस्टर लेकर पहुंचे थे और शिक्षा मंत्री गो बैक के नारे भी लगा रहे थे.  इसके अलावा छात्रों की कई तरह की और भी समस्या थी जिसपर नाराज छात्र संगठन के लोग शिक्षा मंत्री का विरोध कर रहे थे.

कार्यक्रम स्थल के बाहर प्रदर्शनकारी छात्रों को पुलिस ने रोका
छात्रों के उग्र प्रदर्शन को देखते पुलिस ने कार्यक्रम स्थल के बाहर प्रदर्शनकारी को रोक दिया तो छात्र अपनी मांगों से साथ कार्यक्रम स्थल के मुख्य द्वार को घेर कर सड़क पर ही धरने पर बैठ गए.

आशिक मिजाज प्रोफेसर की बर्खस्तगी की मांग कर रहे थे छात्र 
वहीं इस मौके पर आशिक मिजाज प्रोफेसर की बर्खस्तगी की मांग पर शिक्षा मंत्री ने कहा की ये आरोप बहुत गंभीर है. आपराधिक मामला है. आरोपी प्रोफेसर जांच को प्रभावित नहीं करे इसलिए उनका तबादला किया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद इनपर सभी तरह की कारवाई की जाएगी. 

छात्रों ने अन्य समस्याओं के त्वरित समाधान की भी रखी मांग 
प्रदर्शनकारी छात्र प्रिंस कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब तक आशिक मिजाज आरोपी प्रोफेसर की बर्खस्तगी नहीं होगी तबतक विरोध प्रदर्शन होता रहेगा. इसके अलावा उन्होंने छात्रों के अन्य समस्याओं के त्वरित समाधान करने की भी मांग की. 

ये भी पढ़ें- बिहार: नीतीश सरकार ने डीजल सब्सिडी में किया इजाफा, अब किसानों के इस रेट पर मिलेगा तेल

Trending news