Giriraj Singh in Begusarai: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिया चंदन के शव को कंधा, कानून व्यवस्था पर बोला हमला
Advertisement

Giriraj Singh in Begusarai: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिया चंदन के शव को कंधा, कानून व्यवस्था पर बोला हमला

Giriraj Singh in Begusarai: केंद्रीय मंत्री और सांसद गिरिराज सिंह बुधवार को बेगूसराय पहुंचे. मृतक चंदन के पैतृक गांव पहुंचकर उन्होंने शव को कंधा भी दिया. इस दौरान गिररिाज सिंह सूबे की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर सरकार पर जमकर बरसे. ठकुरीचक में जब चंदन की शवयात्रा निकाली गई तो इस दौरान भारी भीड़ उमड़ पड़ी. 

Giriraj Singh in Begusarai: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिया चंदन के शव को कंधा, कानून व्यवस्था पर बोला हमला

बेगूसरायः Giriraj Singh in Begusarai: बेगूसराय कांड ने राज्य के राजनीतिक माहौल को गरमा दिया है. इस गोलीकांड मामले में जान गंवाने वाले चंदन कुमार का आज यानी बुधवार को अंतिम संस्कार किया जा रहा है. इस दौरान भारत सरकार के कैबिनेट मंत्री सह बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह मृतक के पैतृक गांव ठकुरीचक पहुंचे और शव को कंधा दिया. इस दौरान भाजपा नेता ने ट्वीट के जरिये सरकार व कानून-व्यवस्था पर हमला भी बोला. चंदन शूटर्स के हमले का शिकार हुआ था और इनकी मौत हो गई थी. इनके अलावा 10 अन्य लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है. पुलिस अभी इस मामले के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

केंद्रीय मंत्री ने दिया कंधा
इसी बीच केंद्रीय मंत्री और सांसद गिरिराज सिंह बुधवार को बेगूसराय पहुंचे. मृतक चंदन के पैतृक गांव पहुंचकर उन्होंने शव को कंधा भी दिया. इस दौरान गिररिाज सिंह सूबे की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर सरकार पर जमकर बरसे. ठकुरीचक में जब चंदन की शवयात्रा निकाली गई तो इस दौरान भारी भीड़ उमड़ पड़ी. एक तरफ जहां लोगों में इस मामले को लेकर गुस्सा और गम है तो वहीं दूसरी ओर पब्लिक का आक्रोश भी चरम पर है. इधर भाजपा ने एनएच-31 पर जाम लगा दिया और सरकार से सवाल किया है कि आखिर कब तक जनता इस तरह प्रताड़ित होती रहेगी. 

मृतक चंदन के परिवार का बुरा हाल
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार शाम को बेगूसराय का 30 किमी का एरिया गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. बाइक सवार दो साइको शूटर्स ने राह चलते अंधाधुंध फायरिंग की और 11 लोगों को अपना शिकार बनाया. इसमें एक युवक की मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र अंतर्गत हाजीपुर पिपरा निवासी गोपाल सिंह के लगभग 31 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई है. चंदन चार भाई थे और सभी में सबसे बड़े थे. चंदन विवाहित थे और इनकी एक छोटी बेटी भी है. चंदन पहले पंचायत समिति सदस्य भी रहा था. अभी एक बिजली कंपनी में निजी तौर पर कार्य करता था. चंदन की मौत के बाद उनका परिवार टूट गया है. घर के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

Trending news