बेगूसराय में युवक को गोली मारकर किया घायल, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1728125

बेगूसराय में युवक को गोली मारकर किया घायल, जांच में जुटी पुलिस

घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के सीहमा इलाके की है. घायल युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या एक सीहमा उत्तरवारी टोला के रहने वाले विनोद सिंह के 22 वर्षीय पुत्र प्रभात कुमार उर्फ फुलटूस के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि मंगलवार की देर शाम वह अपने दरवाजे पर बैठा था.

बेगूसराय में युवक को गोली मारकर किया घायल, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय: बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया. जहां वर्चस्व को लेकर अपराधियों ने घर पर चढ़कर एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. गोली लगने से घायल युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए परिजनों के द्वारा एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाजरत है.

घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के सीहमा इलाके की है. घायल युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या एक सीहमा उत्तरवारी टोला के रहने वाले विनोद सिंह के 22 वर्षीय पुत्र प्रभात कुमार उर्फ फुलटूस के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि मंगलवार की देर शाम वह अपने दरवाजे पर बैठा था. तभी चार की संख्या में अपराधी हथियार से लैस होकर घर पर पहुंच कर फायरिंग करना शुरू कर दिया.

इस फायरिंग में प्रभात कुमार को एक गोली पर में जा लगी. गोली की आवाज सुनकर जब परिजन दौड़े तो अपराधी वहां से फायरिंग करते हुए फरार हो गए. घायल अवस्था में आनन-फानन में उस जगह से उठाकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में प्रभात को भर्ती कराया जहां इलाज रत है. घटना के कारण बताया जा रहा है कि जेसीबी चलाने के विवाद में वर्चस्व को लेकर घटना को अंजाम दिया गया.

इस घटना के संबंध में थाना अध्यक्ष विवेक भारती ने बताया कि दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना सामने आई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है. फिलहाल गोली लगने से घायल युवक की इलाज शहर के निजी अस्पताल में चल रहा है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

Trending news