कल से शुरू हो रही देवघर से पटना और रांची के लिए विमान सेवा, महज एक घंटे में हो जाएगा सफर तय
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1626046

कल से शुरू हो रही देवघर से पटना और रांची के लिए विमान सेवा, महज एक घंटे में हो जाएगा सफर तय

झारखंड के देवघर से पटना और रांची जाने के लिए हवाई सेवा कल से शुरू होने जा रही है. 26 मार्च से पटना और 27 मार्च से रांची के लिए हवाई सेवा देवघर से शुरु हो जाएगी. देवघर से पटना और देवघर से रांची के लिए इंडिगो अपनी फ्लाइट सर्विस कल से शुरू करने जा रही है.

कल से शुरू हो रही देवघर से पटना और रांची के लिए विमान सेवा, महज एक घंटे में हो जाएगा सफर तय

देवघरः झारखंड के देवघर से पटना और रांची जाने के लिए हवाई सेवा कल से शुरू होने जा रही है. 26 मार्च से पटना और 27 मार्च से रांची के लिए हवाई सेवा देवघर से शुरु हो जाएगी. देवघर से पटना और देवघर से रांची के लिए इंडिगो अपनी फ्लाइट सर्विस कल से शुरू करने जा रही है. इन दोनों जगहों के लिए बुकिंग भी शुरू हो गई है. अब देवघर एयरपोर्ट से पटना के लिए उड़ान का रास्ता साफ हो गया है. इसके लिए टिकट की कीमत 3 हजार 934 रुपये तय की गई है.

पटना जाने के लिए 11 बजे भरेगी उड़ान
इन दोनों जगहों पर अब महज एक घंटे में देवघर से पटना और देवघर से रांची पहुंच सकेंगे. देवघर से पटना जाने के लिए इंडिगो की फ्लाइट 6E-7944 देवघर एयरपोर्ट से सुबह 11 बजकर 15 मिनट पर उड़ान भरेगी और एक घंटे में दोपहर 12 बजकर 15 मिनट पर पटना जय प्रकाश नारायण एयरपोर्ट पहुंच जाएगी. 

रांची जाने के लिए 4 बजे भरेगी उड़ान
देवघर से रांची जाने के लिए इंडिगो की फ्लाइट 6E-7965 देवघर एयरपोर्ट से दोपहर 4 बजकर 45 मिनट पर उड़ान भरेगी और महज 55 मिनट में शाम 5 बजकर 40 मिनट पर रांची बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर लैंड करेगी. 

पटना से देवघर के लिए 12 बजे भरेगी उड़ान 
वहीं पटना एयरपोर्ट से इंडिगो की फ्लाइट 6E-7945 दोपहर 12 बजकर 35 मिनट पर उड़ान भरकर 1 बजकर 35 मिनट पर देवघर एयरपोर्ट पर लैंड करेगी. 

रांची से देवघर आने के लिए 3 बजे भरेगी उड़ान 
रांची एयरपोर्ट से इंडिगो की फ्लाइट 6E-7964 रांची एयरपोर्ट से दोपहर 3 बजकर 25 मिनट पर उड़ान भरेगी और एक घंटे में देवघर एयरपोर्ट पर 4 बजकर 25 मिनट पर यात्रियों को लेकर पहुंचेगी. 

इनपुट- विकाश राऊत

यह भी पढ़ें- Tulsi Astro Tips: तुलसी का ये टोटका आपको रातोंरात बना देगा लखपति, घर में कभी नहीं होगी पैसो की कमी

Trending news