पटना से देवघर का रास्ता होगा आसान, सीधी फ्लाइट से पहुंचेंगे बाबा वैधनाथ धाम, जानिए कब शुरू होगी सेवा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1416914

पटना से देवघर का रास्ता होगा आसान, सीधी फ्लाइट से पहुंचेंगे बाबा वैधनाथ धाम, जानिए कब शुरू होगी सेवा

बाबा वैधनाथ धाम के लिए रास्ते को आसान बनाने के लिए एयरलाइंस ने भी एक बड़ा कदम उठाया है. हवाई यात्रा कर पहुंचने वाले श्रद्धालुओं के लिए पटना से देवघर  के लिए रास्ते को आसान बनाया गया है. पटना से देवघर एक सीधी फ्लाइट सेवा शुरू होने वाली है. 

 

(फाइल फोटो)

Deoghar: देवघर के प्रसिद्ध बाबा वैधनाथ धाम पर श्रद्धालुओं की हर रोज भीड़ लगी रहती है. हालांकि सावन के महीने में यह भीड़ कई गुना बढ़ जाती है. सावन के महीने में देश विदेश से बाबा के दर्शन के लिए भक्त जन पहुंचते हैं. वहीं, कुछ समय पहले देवघर एयरपोर्ट की शुरुआत हुई है. बाबा वैधनाथ धाम के लिए रास्ते को आसान बनाने के लिए एयरलाइंस ने भी एक बड़ा कदम उठाया है. हवाई यात्रा कर पहुंचने वाले श्रद्धालुओं के लिए पटना से देवघर  के लिए रास्ते को आसान बनाया गया है. पटना से देवघर एक सीधी फ्लाइट सेवा शुरू होने वाली है. 

फ्लाइट का स्लॉट भी ले लिया गया
यह फ्लाइट इंडिगो एयरलाइन्स के द्वारा जल्द ही शुरू की जाएगी. जानकारी के मुताबिक DGCA से इस फ्लाइट के लिए स्लॉट भी ले लिया गया है. सर्दियों के मौसम में 52 पैयर फ्लाइट का शेड्यूल जारी किया गया है. जिसमें से देवघर से पटना, पटना से देवघर जाने वाली इंडिगो फ्लाइट 6E7944 और 6E 7945 को भी शामिल किया गया है. इस फ्लाइट के जरिए श्रद्धालुओं को आसानी होगी. 

महज 25 मिनट में पहुंचेगे वैधनाथ धाम
जैसा कि हर साल सावन के महीने में बाबा वैधनाथ धाम जाने वाले श्रद्धालुओं की संख्या में इजाफा होता है. इसमें से सबसे ज्यादा भक्त बिहार से होते हैं. पटना से देवघर जाने वाली विमान सेवा शुरू होने से बिहार के श्रद्धालुओं को बहुत राहत मिलेगी. इससे उनके लिए आने जाने की सुविधा हो जाएगी. मिली जानकारी के अनुसार देवघर से पटना एयरपोर्ट फ्लाइट के आने का टाइम 12.25 तय किया गया है. वहीं, पटना से देवघर के लिए फ्लाइट 12.45 पर उड़ान भरेगी. पटना से देवघर की दूरी 200 किलोमीटर है. इस फ्लाइट के जरिए भक्त जन महज 25 मिनट में पहुंच जाएंगे. हालांकि अभी इस फ्लाइट सेवा के शुरू होने में समय है. लेकिन जिसे जल्द ही शुरू किया जाएगा. 

ये भी पढ़िये: केंद्र सरकार पर लालू यादव भड़के, कहा अपनी ठगी से बाज नहीं आ रहे हैं

Trending news