बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन पर साधा निशाना, कहा- सीएम के लिए पैसा वसूलने का काम करती है पुलिस
Advertisement

बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन पर साधा निशाना, कहा- सीएम के लिए पैसा वसूलने का काम करती है पुलिस

Jharkhand News: भाषण के दौरान बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन सरकार पर जमकर बरसे वही मंच से बाबूलाल ने हेमंत सोरेन पर हमला करते हुए कहा कि बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी एक न एक दिन होटवार जाना ही होगा.

बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन पर साधा निशाना, कहा- सीएम के लिए पैसा वसूलने का काम करती है पुलिस

रांची : झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष शाह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी संकल्प यात्रा आज झरिया विधानसभा के बंद आरएसपी कॉलेज पहुंची. जहां पर प्रदेश भाजपा नेत्री रागिनी सिंह ने बाबूलाल मरांडी का स्वागत किया. वही बाबूलाल मरांडी की सभा में भीड़ नहीं दिखी इस दौरान आधे से ज्यादा कुर्सी खाली दिखी. सभा के दौरान सीएम हेमंत सोरेन पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य के पुलिस वाले सीएम के लिए पैसा वसूलने का काम करते हैं.

बता दें कि बाबूलाल मरांडी संकल्प यात्रा के 47 में दिन झरिया में सभा का आयोजन किया गया था. जिस आरएसपी कॉलेज को अग्नि प्रभावित क्षेत्र घोषित कर भाजपा सरकार के दौरान बंद करा दिया था. आज उसी सुरक्षित स्थान पर भाजपा ने सभा का आयोजन किया, वही भाषण के दौरान बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन सरकार पर जमकर बरसे वही मंच से बाबूलाल ने हेमंत सोरेन पर हमला करते हुए कहा कि बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी एक न एक दिन होटवार जाना ही होगा. साथ ही कहा धनबाद में कोयला लोहा बालू की लूट मची हुई है और यहां के पुलिस हेमंत सोरेन के लिए पैसे वसूलने का काम कर रही है.

साथ ही कहा कि पीएम मोदी ने जनधन योजना के तहत गरीबों के खाते भी खुलवाए. रक्षाबंधन के दिन प्रधानमंत्री ने गैस सिलेंडर पर 200 रुपये की सब्सिडी दी. कुम्हार, बुनकर समेत 18 जाति के लोगों को नई तकनीक से जोड़ने के लिए 13 हजार करोड़ रुपये पारित किये गये, लेकिन झारखंड में गौ तस्करी और कोयला तस्करी जारी है. कुप्रबंधन के कारण लोगों को बिजली नहीं मिल रही है. धनबाद के एसएसपी का प्रमोशन हो गया, लेकिन अवैध वसूली के कारण उन्हें अब भी धनबाद में ही रखा गया है. छह माह के अंदर राज्य भर में 23 व्यवसायियों की हत्या कर दी गयी. उन्होंने आगे कहा कि इस राज्य से हेमंत सोरेन की सरकार को उखाड़ फेंकना है राज्य की कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है और भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है वही धनबाद में कानून व्यवस्था किस प्रकार की है किसी से छिपी नहीं है ठेला वाला खोमचा वाला को भी रंगदारी के लिए धमकी दी जा रही है.

इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा 

ये भी पढ़िए- Garuda Purana: सुबह-सुबह करेंगे ये 5 काम तो बदल जाएगी किस्मत, जीवन में आएगी शुभता और मिलेगी पॉजिटिव एनर्जी

 

Trending news