Dhanbad: टीचर के मारने पर छात्रा ने की आत्महत्या, परिजनों में दर्ज कराया मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1774537

Dhanbad: टीचर के मारने पर छात्रा ने की आत्महत्या, परिजनों में दर्ज कराया मामला

  धनबाद में स्कूल के शिक्षिका द्वारा छात्रा को अपमानित करने के बाद छात्रा डिप्रेशन में आ कर अपने घर में स्कूल यूनिफॉर्म में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Dhanbad: टीचर के मारने पर छात्रा ने की आत्महत्या, परिजनों में दर्ज कराया मामला

धनबाद:  धनबाद में स्कूल के शिक्षिका द्वारा छात्रा को अपमानित करने के बाद छात्रा डिप्रेशन में आ कर अपने घर में स्कूल यूनिफॉर्म में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद पीड़ित पिता ने स्कूल प्रबंधक पर अपमानित और दुर्ववहार करने का आरोप लगाते हुए तेतुलमारी थाना में स्कूल शिक्षिका और स्कूल प्रबंधक के खिलाफ शिकायत की है.

जानें क्या है पूरा मामला

धनबाद के तेतुलमारी स्थित सेंट जेवियर स्कूल की दसवीं की 17 वर्षीय छात्रा उषा कुमारी ने सोमवार को सुबह छात्रा अपने आवास में स्कूल यूनिफार्म में ही दुपट्टे के सहारे फांसी लगा ली. इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह छात्रा को विद्यालय परिसर में शिक्षिका सिंधु ने सबके सामने थप्पड़ मारा था जिसके बाद छात्रा को स्कूल से बाहर निकाल दिया, इससे अपमानित होकर छात्रा  घर पहुंचते ही स्कूल यूनिफार्म में ही फांसी लगा ली.

 

घटना की सूचना पाकर तेतुलमारी पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया. वहीं, आज सुबह छात्रा का शव जैसे ही उसके गांव पहुंचा परिवार के सदस्य दहाड़ दहाड़ के रोने लगे हुई. वहीं,  छात्रा के पैकेट से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. 

वहीं,  परिजन ने स्कूल प्रबंधक शिक्षिका पर सार्वजनिक रूप से मेरी बेटी को बेइज्जत करने का आरोप लगाया जिसके बाद इस तरह कदम मेरी बेटी द्वारा उठाया गया. पुलिस ने इस मामले को लेकर बताया है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है. कार्रवाई की जा रही है. फ़िलहाल  सुसाइड नोट को आधार बना कर कार्रवाई की जा रही है. 

Trending news