धनबाद में शूटर अमन सिंह का खौफ बरकरार, कोयला व्यवसायी से फोन कर मांगा 50 लाख की रंगदारी
X

धनबाद में शूटर अमन सिंह का खौफ बरकरार, कोयला व्यवसायी से फोन कर मांगा 50 लाख की रंगदारी

Dhanbad News: शूटर अमन सिंह के छोटे भाई छोटे सिंह ने कोयला व्यवसायी से मांगी 50 लाख की रंगदारी.

 

धनबाद में शूटर अमन सिंह का खौफ बरकरार, कोयला व्यवसायी से फोन कर मांगा 50 लाख की रंगदारी

Dhanbad: धनबाद जिले में फिर एक बार शूटर अमन सिंह ने अपनी दस्तक दी है. बाघमारा थाना क्षेत्र में रहने वाले कोयला व्यवसायी प्रमोद सिंह से 50 लाख की रंगदारी फोन कर मांगी गई है.
कोयला व्यवसायियों में इस घटना के बाद से भय का माहौल है.

अमन सिंह शूटर के छोटे भाई छोटे सिंह ने शनिवार सुबह लगभग 11 बजे फोन कर कोयला व्यवसायी से रंगदारी मांगी गई. मामले को लेकर कोयला व्यवसायी ने बाघमारा थाना में लिखित शिकायत दी है. सुरक्षा की गुहार लगाई है. कोयला व्यवसायी ने कहा कि रंगदारी मांगने वाले ने फोन पर धमकी दी है.

व्यवसायी के अनुसार, फोन कर रंगदारी मांगने वाले ने कहा कि वासेपुर लाला खान का जो अंजाम हुआ वही अंजाम उसका करेगा.  कोयला व्यवसायी प्रमोद सिंह ने कहा कि 4 दिनों में रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी अमन सिंह के भाई छोटे सिंह ने दी है.

ये भी पढ़ें- बिहार के गांवों में दौड़ेगी 'टीका एक्सप्रेस', 45+ लोगों का होगा ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन, लगेगी निशुल्क वैक्सीन

इस मामले में बाघमारा थाना प्रभारी सूबेदार यादव ने कहा कि 50 लाख की रंगदारी कोयला व्यवसायी से फोन कर मांगा गया है. इस मामले में लिखित शिकायत मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस सभी को सुरक्षा प्रदान करती है. वरीय पुलिस अधिकारियों को भी इसकी सूचना दे दी गई है.

गौरतलब है कि क्षेत्र में अमन सिंह पहले भी कई वारदात को अंजाम दे चुका है. ऐसे में एक बार फिर से उसकी वापसी होने के बाद जहां व्यवसायियों में अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता है तो दूसरी तरफ प्रशासन द्वारा सही से कार्रवाई नहीं होने पर परेशान हैं. 

(इनपुट- नीतेश)

 

 

Trending news