गैंगस्टर प्रिंस खान ने मनोज सिंह को दी जान से धमकी, कांग्रेस नेता ने दर्ज कराई शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2101968

गैंगस्टर प्रिंस खान ने मनोज सिंह को दी जान से धमकी, कांग्रेस नेता ने दर्ज कराई शिकायत

धनबाद में गैंगस्टर प्रिंस खान ने कांग्रेस नेता मनोज सिंह को व्हाट्सएप मैसेजकर जान से मारने की धमकी दी है. मैसेज में गैंगस्टर प्रिंस खान ने लिखा है कि अगर उसे 10 लाख पूरे रंगदारी के रूप में नहीं मिला तो वो उन्हें जान से मार देगा.

गैंगस्टर प्रिंस खान (फाइल फोटो)

धनबाद: धनबाद में गैंगस्टर प्रिंस खान ने कांग्रेस नेता मनोज सिंह को व्हाट्सएप मैसेजकर जान से मारने की धमकी दी है. मैसेज में गैंगस्टर प्रिंस खान ने लिखा है कि अगर उसे 10 लाख पूरे रंगदारी के रूप में नहीं मिला तो वो उन्हें जान से मार देगा. इस मैसेज के बाद  कांग्रेस नेता ने धनबाद थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. 

जानें है क्या पूरा मामला

धनबाद के मनोरम नगर के रहने वाले धनबाद युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष मनोज सिंह को 29 जनवरी को व्हाट्सएप मैसेज कर 10 लाख रंगदारी की मांग की गई है और नहीं देने पर खोपड़ी खोल देने की धमकी दी गई है. राहुल गांधी के कार्यक्रम होने के कारण कांग्रेस नेता ने इस पर ध्यान नहीं दिया. लेकिन बुधवार को मनोज सिंह के व्हाट्सएप पर धमकी वाला मैसेज फिर आने के बाद कांग्रेस नेता ने धनबाद थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. 

इस मामले को लेकर कांग्रेस नेता ने कहा कि हम राहुल गांधी की सिपाही है, डरने वाले नहीं है. हम आम जनता के आवाज को उठाने का काम करते हैं.बता दें कि  राहुल गांधी की यात्रा के दौरान मनोज सिंह से बात करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वीडियो अपने पेज पर शेयर किया है.

इससे पहले भी कई लोगों ओ धमकी दे चुका है प्रिंस खान 

धनबाद में गैंगस्टर प्रिंस खान इससे पहले भी कई नामी लोगों को जान से मारने की धमकी दे चुका है और रंगदारी की मांग कर चुका है. इससे पहले गैंगस्टर प्रिंस खान ने 30 दिसंबर 2023 को धनबाद स्थित सर्वमंगला नर्सिंग होम के संचालक और महिला डॉक्टर से एक करोड़ की रंगदारी मांगी थी. इसके अलावा धनबाद में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रागिनी सिंह को भी गैंगस्टर प्रिंस खान धमकी दे चुका है. 

Trending news