जामताड़ा MLA इरफान अंसारी का बड़ा बयान, बोले-नैतिकता के आधार पर बाबूलाल इस्तीफा दें
Advertisement

जामताड़ा MLA इरफान अंसारी का बड़ा बयान, बोले-नैतिकता के आधार पर बाबूलाल इस्तीफा दें

Jamtara News: इरफान अंसारी ने कहा कि राज धनवार की सीट अब कांग्रेस की है. साथ ही कांग्रेस विधायक ने कहा कि भाजपा में कई एक्सपर्ट है.

 

इरफान अंसारी का बड़ा बयान (फाइल फोटो)

Jamtara: झारखंड में सियासी गहमागहमी थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब जामताड़ा के विधायक डा. इरफान अंसारी (Irfan Ansari) ने बाबूलाल मरांडी  (Babulal Marandi) पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने बाबूलाल से इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि भाजपा में जाने के बाद बाबूलाल मरांडी को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बाबूलाल ने नाटक कर राज धनवार (Raj Dhanwar) की सीट ली है. वह सीट सेकुलर सीट है और वहां से कांग्रेस अपना उम्मीदवार उतारेगी. उन्होंने कहा कि अगर भाजपा में अगर ताकत है तो फिर से चुनाव लड़े और चुनाव जीत कर दिखाये. 

इरफान ने कहा कि राज धनवार की सीट अब कांग्रेस की है. साथ ही कांग्रेस विधायक ने कहा कि भाजपा में कई एक्सपर्ट है. कोई दाढ़ी बढ़ाता है तो कोई डांस करता है तो कोई एक्टिंग करता है. इरफान ने कहा कि देश सिर्फ कांग्रेस पार्टी से ही चल सकती है. 

कांग्रेस विधायक के मुताबिक, जिस प्रकार से भाजपा का ग्राफ बढ़ा था उसी तरह नीचे गिर रहा है. उन्होंने कहा कि जनता का मिजाज बदल गया है. 100 रूपये पेट्रोल और 100 रूपये डीजल हो गया है. इरफान ने कहा कि एम्स का निर्माण कांग्रेस पार्टी ने करवाया है लेकिन निशिकांत दुबे इस पर राजनीति कर रहें हैं. 

इरफान ने कहा कि भाजपा को आम जनता की नहीं बल्कि खुद के स्वार्थ की चिंता है. उन्होंने कहा कि अगले माह से वे मंहगाई को लेकर बड़ा आंदोलन करेंगें. इरफान अंसारी ने मंत्री पद को लेकर कहा कि एक सीट खाली है उसे जल्द भरना चाहिए. उक्त बातें इरफान अंसारी ने गिरिडीह परिषद भवन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही है. 

(इनपुट- मृणाल सिन्हा)

Trending news