साहिबगंज में पति और पत्नी को बदमाशों ने गोलियों से भूना, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1755174

साहिबगंज में पति और पत्नी को बदमाशों ने गोलियों से भूना, जांच में जुटी पुलिस

सकरी गली का रहने वाला पप्पू यादव अपने पत्नी मिली सिंह और पुत्री के साथ घूम कर रात में घर आए थे. जहां उनके घर के भीतर पहले से घात लगाए अपराधी बैठे थे

साहिबगंज में पति और पत्नी को बदमाशों ने गोलियों से भूना, जांच में जुटी पुलिस

साहिबगंज: साहिबगंज के जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र के सकरीगली स्थित एक घर में घुसकर पति पत्नी को गोली मारी है. इस वारदात में पत्नी को तीन गोली लगी है. अपराधियों ने एक गोली सिर में मारी है जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि पति को 8 गोली मारी गई है जिसे तकरीबन एक बजे रात में सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया.

जानकारी के अनुसार सकरी गली का रहने वाला पप्पू यादव अपने पत्नी मिली सिंह और पुत्री के साथ घूम कर रात में घर आए थे. जहां उनके घर के भीतर पहले से घात लगाए अपराधी बैठे थे.जैसे ही ये लोग घर के अंदर पहुंचे की अपराधियों ने ताबड़ तोड़ गोलियां उन पर चलाई और फिर छत से कूद कर सभी भाग निकले. घटना की जानकारी उनकी पुत्री जो उस वक्त उसी घर में मौजूद थी सभी को फोन कर दिया.

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि यह घटना संपति विवाद को लेकर हुआ है. जिसमें पप्पू यादव के बेटे ने ही उन पर गोलियां चलाई है जो प्रारंभिक जांच में सामने आया है. जिसमें उनकी पत्नी मिली सिंह की मौत हो गई जबकि पप्पू यादव घायल है जिसका इलाज चल रहा है. जिनके होश में आने पर पूरी जानकारी मिलेगी. फिलहाल जो जानकारी निकल कर आ रही हैं उस आधार पर पुलिस अपराधी की धर पकड़ की कार्यवाई कर रही हैं. बताया जा रहा हैं कि पप्पू यादव के एक से अधिक पत्नी है जिसकरण पूर्व में भी संपति विवाद हुआ है. फिलहाल पुलिस अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है.

इनपुट- पंकज वर्मा

ये भी पढ़िए-  टेरर फंडिंग मामले में NIA की रेड, मगध जोन के इस इलाके में छापेमारी जारी

 

Trending news