Land For Job स्कैम के समय तेजस्वी नाबालिग थे तो आज लोगों की जमीनें लौटा दें, चंपारण की धरती से जेडीयू का तंज
Advertisement

Land For Job स्कैम के समय तेजस्वी नाबालिग थे तो आज लोगों की जमीनें लौटा दें, चंपारण की धरती से जेडीयू का तंज

Tejashwi Yadav News: राजीव रंजन बोले, आज तक तेजस्वी के दस्तख्त से किसी को नौकरी नहीं मिली है, क्योंकि उनके मंत्री कभी दफ़्तर में बैठते हीं नहीं थे. लालू के लाल बिहार में नौकरी देने का झूठा क्रेडिट ले रहे हैं. 

तेजस्वी यादव पर चंपारण की धरती से जेडीयू का तंज

JDU on Tejashwi Yadav: लोकसभा चुनाव अब अपने शबाब पर पहुंच चुका है. 19 अप्रैल को पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार खत्म हो चुका है. इस बीच नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू नें लालू प्रसाद के परिवार और राजद पर निशाना साधा है. जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन गुरुवार को वाल्मीकिनगर पहुंचे और जेडीयू प्रत्याशी सुनील कुमार कुशवाहा के पक्ष में मतदान करने की अपील की. उन्होंने कहा कि जमीन के बदले नौकरी घोटाले के समय यदि तेजस्वी यादव नाबालिग थे तो उन्हें आग बतौर बालिग गरीबों की जमीनें लौटा देनी चाहिए.

राजीव रंजन ने कहा, डिप्टी सीएम कोई पोस्ट नहीं होता पर तेजस्वी यादव किसी तरह इस पोस्ट तक पहुंच गए और आज झूठ पर झूठ बोल रहे हैं. राजीव रंजन ने तेजस्वी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा, राजद शासनकाल में बिहार के लोग सुरक्षित नहीं थे, तभी तो जनता मूड बना चुकी है कि बिहार के उत्थान औऱ विकास नीतीश के नेतृत्व में जबकि देश नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चलेगा.

यह भी पढ़ें:पूर्व सांसद बुलो मंडल राजद छोड़ जेडीयू में शामिल, कहा- RJD में लोकतंत्र खत्म

राजीव रंजन बोले, आज तक तेजस्वी के दस्तख्त से किसी को नौकरी नहीं मिली है, क्योंकि उनके मंत्री कभी दफ़्तर में बैठते हीं नहीं थे. लालू के लाल बिहार में नौकरी देने का झूठा क्रेडिट ले रहे हैं. पिछली बार की तरह फ़िर RJD जीरो पर आउट होगी औऱ NDA बिहार की 40 में 40 सीटों पर जीत हासिल करेगी. 

यह भी पढ़ें:Karakat Loksabha Seat: काराकाट के मुस्लिम किसे देंगे वोट? पवन सिंह पर सबकी नजर

राजीव रंजन ने यह भी कहा कि लैंड फॉर जॉब मामले में अगर उस समय तेजस्वी यादव नाबालिग थे तो आज बालिग हैं. इसलिए वे लोगों की जमीन लौटा दें.

REPORT - IMRAN AJIJ

Trending news