हैलो! देसी है या अंग्रेजी... मोतिहारी पुलिस के दरोगा का शराब का डील करते हुए ऑडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2472369

हैलो! देसी है या अंग्रेजी... मोतिहारी पुलिस के दरोगा का शराब का डील करते हुए ऑडियो वायरल

Bihar News: बिहार के मोतिहारी में एक थानाध्यक्ष का शराब का डील करते हुए ऑडियो वायरल हो रहा है. ऑडियो वायरल होनो के बाद अब इस पर जांच शुरू कर दी गई है.

मोतिहारी पुलिस के दरोगा का शराब का डील करते हुए ऑडियो वायरल

मोतिहारी: बिहार में बीते कई सालों से शराबबंदी लागू है.हालांकि इसके बावजूद राज्य में लगातार शराब के खेप पकड़े जा रहे हैं. वहीं पुलिस भी इस मामले में लगातार कार्रवाई करते रहती है. इन सबके बीच बिहार के मोतिहारी में पुलिस का अजब गजब कारनामा देखने को मिला है. शराबबंदी को सफल बनाने की जिसके कंधे पर जिम्मेदारी है. वही पुलिस आदमी भेजकर शराब खरीदने का काम कर रही है. शराब खरीदने गए युवक व थानेदार के बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा ऑडियो मलाही थाना के थानाध्यक्ष का बताया जा रहा है. हालांकि जी मीडिया इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

वायरल हो रहे ऑडियो में एक गुड्डू नाम का शख्स थानेदार से बात करते हुए सुनाई दे रहा है. ऑडियो में युवक थानेदार को बता रहा है कि हरिशंकर यादव नाम का शख्स शराब बेचता है. वहीं ऑडियो में युवक शराब खरीदने के लिए थानेदार से पैसे मांगते हुए भी सुनाई दे रहा है. वहीं थानाध्यक्ष भी गुड्डू से पूछते हैं कि अंग्रेजी या देसी कौन सी शराब मिल रही है. दोनों की बातचीत का ये ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, वहीं अब मोतिहारी पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- आजादी से पहले या आजादी के बाद, बिहार में हिंसा और उपद्रव का रहा है लंबा इतिहास

हालांकि ऐसी संभावना जताई जा रहा है कि मलाही के थानाध्यक्ष शराब कारोबारी को पकड़ने के लिए अपने खबरी को लगाए हो. वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद मोतिहारी के तेजतर्रार एसपी स्वर्ण प्रभात ने अरेराज एसडीपीओ से 24 घंटे के अंदर जांच रिपोर्ट तलब किया है. मोतिहारी के एसपी ने कुछ दिन पहले ही शराब पीने वाले नकरदेई थाना के अपर थानाध्यक्ष को जेल भेज चुके है. अब जांच रिपोर्ट आने के बाद ही यह सच सामने आएगा कि शराब पीने के लिए थानाध्यक्ष मंगवा रहे थे या शराब तस्कर को पकड़ने के लिए पर फिलहाल इतना तो तय है कि जिस तरह से ऑडियो वायरल हो रहा है उससे मोतिहारी पुलिस को जरूर शर्मिंदगी महसूस हो रहा होगा.

इनपुट- पंकज कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news