बेतिया में लहराया गया फ़िलिस्तीन का झंडा, लगे जिंदाबाद के नारे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2341628

बेतिया में लहराया गया फ़िलिस्तीन का झंडा, लगे जिंदाबाद के नारे

Bettiah and Muzaffarpur: मुहर्रम जुलुस के दौरान बिहार के अलग-अलग इलाकों में फिलिस्तीन झंडा फहराया गया. वहीं, मुजफ्फरपुर में भी फिलिस्तीन का झंडा लहराने का वीडियो सामने आया है. बेतिया में फिलिस्तीन फहराया गया और जिंदाबाद के नारे लगाए गए. 

बेतिया में लहराया गया फ़िलिस्तीन का झंडा

Bettiah and Muzaffarpur: बिहार में मुहर्रम के दौरान कई जगहों पर फ़िलिस्तीन का झंडा फहराने का मामला सामने आया है. बेतिया मुहर्रम जुलुस में फ़िलिस्तीन का झंडा लहराया गया. साथ ही फ़िलिस्तीन जिंदाबाद का नारा लगाया गया. घटना नरकटियागंज के शिवगंज की है. वहीं, इस पूरे घटनाक्रम में शिकारपुर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी डॉक्टर सपना रानी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. बहुत जल्द ऐसे लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मुजफ्फरपुर से फ़िलिस्तीन झंडा लहराने का वीडियो वायरल
मुजफ्फरपुर में भी फिलिस्तीन का झंडा लहराने का वीडियो सामने आया है. ये वीडियो बरूराज थाना क्षेत्र का बताया का रहा है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मुहर्रम जुलुस के दौरान डीजे भी बजाया जा रहा है और एक युवक फ़िलिस्तीन के झंडे को लहरा रहा है. एक युवक सेव फ़िलिस्तीन का नारा भी लगा रहा है.

जिले में डीजे पर रोक
जहां एक तरफ जिले में डीजे पर रोक लगी थी. इसके बावजूद लोग डीजे लेकर जुलुस में निकले. साथ ही फ़िलिस्तीन का झंडा भी बेखौफ़ होकर लहराया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है. एसएसपी राकेश कुमार ने कहा कि उन्हें भी ये वीडियो मिला है. वीडियो की जांच की जा रही है, उसके बाद कार्रवाई की जाएगी.

बेतिया से धनंजय द्विवेदी और मुजफ्फरपुर से मणितोष कुमार की रिपोर्ट 

Trending news